सुल्तानपुर जनपद में नवीन मॉर्डन थाना खुलने से जनपद में थानों की संख्या हुई बीस।

0 258

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद एक और नवीन मॉर्डन थाना खुलने से जनपद में थानों की संख्या बीस हो गई। जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने भूमि पूजन के साथ नवसृजित नवीन मॉर्डन थाना शिवगढ़ का उदघाटन किया।5 सब इंस्पेक्टर,समेत 32 कांस्टेबल के साथ थाने का संचालन शुरू हुआ।नव सृजित थाने का पहला प्रभार अशोक कुमार सिंह को मिला।

- Advertisement -


सुल्तानपुर जनपद में नवीन मॉर्डन थाना शिवगढ़ का डीएम एसपी ने किया उद्घाटन।

रवीश गुप्ता जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा द्वारा नवनिर्मित अस्थाई नवीन मार्डन थाना शिवगढ़ का भूमि पूजन कर उद्घाटन किया गया। जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि फरियादी अपनी शिकायतें दर्ज करा सकेंगे। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक द्वारा कंप्यूटर कक्ष, सीसीटीएनएस कार्यालय,बैरक , मालखाना का निरीक्षण किया । वही पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने कहा कि जनपद में नया थाना बनने से लोगों को सुविधाएं मिलेगी। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की मुस्तैदी बढ़ेगी, इससे अपराध व अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाया जा सकेगा। नवनिर्मित थाना शिवगढ़ में एक इंस्पेक्टर, 05 उपनिरीक्षक व 32 आरक्षियों और महिला आरक्षियों की तैनाती की गई है। इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने क्या कहा आप भी सुने।

सुल्तानपुर-समाज कल्याण अधिकारी पर लगभग तीन लाख साठ हजार रुपये की लटकी वसूली की तलवार,अमित सिंह ने कहा मेरे विभाग की नही है रिकबरी,जिला प्रोवेशन अधिकारी का है मामला।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


समाज कल्याण अफसर पर लगभग तीन लाख साठ हजार रुपये की लटकी वसूली की तलवार,अन्य अफसर भी जद में।