दस नवंबर से पहले ही सड़के दिखेगी शानदार, लक्ष्य की 27 कि.मी.का कार्य पूर्ण-विजय कुमार, अधिशासी अभियंता।

0 227

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी के आदेश के बाद प्रदेश के सभी सड़कों की मरम्मत कार्य का लक्ष्य 10 नवम्बर से पहले हो जाएगा पूरा 

इस बात की जानकारी अधिशाषी अभियंता ने दी उनका कहना है कि तेजी से कराया जा रहा सड़क मरम्मत का कार्य,जल्द ही हो जाएगा पूरा कार्य।

- Advertisement -


दस नवंबर से पहले ही सड़के दिखेगी शानदार,लक्ष्य का आधा कार्य पूर्ण-विजय कुमार, अधिशासी अभियंता।

सुलतानपुर जनपद के लोक निर्माण विभाग खण्ड तीन के अधिशाषी अभियंता विजय कुमार ने बताया कि जिले में सड़कों की मरम्मत के कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। 50 प्रतिशत से ज्यादा सड़क मरम्मत का कार्य कराया जा चुका है। दस नवम्बर से पहले सड़कों की मरम्मत कराने का लक्ष्य पूरा कर लिया जाएगा । 

अधिशाषी अभियंता विजय कुमार के अनुसार जिले में कुल 260 किलोमीटर की सड़कों का विशेष मरम्मत कार्य का  लक्ष्य

अधिशाषी अभियंता विजय कुमार ने आगे जानकारी दी कि सड़कों के मरम्मत, नवीनीकरण को लेकर हमारा विभाग बहुत गम्भीर है ।  अधिशाषी अभियंता विजय कुमार के अनुसार जिले में कुल 260 किलोमीटर की सड़कों का विशेष मरम्मत कार्य का  लक्ष्य है । इसके सापेक्ष अभी तक 50 फीसदी तक सड़कों की गुणवत्तापूर्ण मरम्मत का कार्य पूरा हुआ है। उन्होंने बताया कि सड़कों के गड्ढों को भरने में मौजूदा स्थिति का ध्यान रखा जा रहा है । जिसमें सड़क  ऊंची या नीची ना हो। सड़क की गुणवत्ता का भी विशेष रूप से ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने बताया कि 10 नवम्बर तक सभी सड़कों की मरम्मत कार्य को पूरा करने के निर्देश भी दिए हैं। 

सड़कों की मरम्मत के कार्य में तेजी। 50 प्रतिशत से ज्यादा कार्य कराया गया पूर्ण।


लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता विजय कुमार का कहना है कि जिले में सड़कों की मरम्मत के कार्य में तेजी आयी है। 50 प्रतिशत से ज्यादा कार्य कराया जा चुका है। सड़क निर्माण एवं खराब सड़कों की मरम्मत को प्राथमिकता बताते हुए सड़कों की गुणवत्ता बनाए रखने के साथ सड़कों के निर्माण में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं ।

हमारी मंशा है कि जिले की सड़कें शानदार दिखे


हमारी मंशा है कि जिले की सड़कें शानदार दिखे। सड़कों की गुणवत्ता की मॉनिटरिंग के लिए  इंजीनियरों को लगाया गया है, ताकि आमजन को गड्ढा मुक्त अच्छी सड़कें मिलें। सड़कों के कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जहां सड़कों की स्थिति ज्यादा खराब है, वहां मरम्मत कार्य पहले किया जा रहा है। जिले में प्रमुख जिला मार्ग, अन्य जिला मार्ग और ग्रामीण मार्गों का निर्माण कार्य तेजी के साथ हो रहा है । जिले में नवनिर्माण का लक्ष्य लगभग 60 किमी है , जिसमें से लगभग 27 किमी नवनिर्माण कार्य पूरा हो गया है । शेष निर्माण कार्य में समय से पहले पूरा कर लिया जायेगा ।

आखिर क्यों सीआरपीएफ के जवान ने सुसाइड की नियत से फ्लाई ओवर से लगाई छलांग,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करे सब्सक्राइब।


सीआरपीएफ के जवान ने सुसाइड की नियत से फ्लाई ओवर से लगाई छलांग।