आइएएस अंकुर कौशिक के तेवर हुए तल्ख, विकास कार्यों की धीमी गति पर बीडीओ और एडीओ पंचायतों को सुनाई खरी- खरी।

0 115

- Advertisement -

सीडीओ के तेवर हुए तल्ख : विकास कार्यों की धीमी गति पर बीडीओऔर एडीओ पंचायतों को सुनाई खरी- खरी

सुलतानपुर । जिले के मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक के सख्त तेवरों का असर अब अधिकारियों के ऊपर साफ दिखने लगा है । इसी कड़ी में जिले के सभी बीडीओ व डीसी मनरेगा ,डीडीओ ,डीपीआरओ व एडीओ पंचायतों के साथ  सीडीओ अंकुर कौशिक ने विकास कार्यों की समीक्षा के लिए हाई लेबल मीटिंग की । उन्होंने बैठक में  सबको बता दिया है कि समय सीमा के अंदर हर हाल में   विकास कार्य हो जाना चाहिये, नही तो सम्बंधित जिम्मेदार के खिलाफ कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी । वही खराब प्रगति वाले  ब्लाकों के बीडीओ व एडीओ पंचायतों की जमकर क्लास ली और समय से कार्य पूर्ण न होने पर गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहने की चेतावनी दी ।

- Advertisement -

             जिले में विकास कार्यों की धीमी रफ्तार को लेकर सीडीओ अंकुर कौशिक ने अब सख्त रूख अख्तियार कर लिया है। उन्होंने विकास भवन सभागार में उपायुक्त मनरेगा अनवर शेख़ , जिला विकास अधिकारी प्रमोद कुमार पांडेय, डीपीआरओ आरके भारती ,परियोजना निदेशक कृष्ण करुणाकर पांडेय के साथ ही सभी बीडीओ व एडीओ पंचायतों की बैठक में उन्होंने साफ कहाकि विकास कार्य अधूरे मिलने पर संबंधित अधिकारी और जिम्मेदारों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी । उन्होंने कहा कि अगर किसी ग्राम पंचायत में विकास का कोई भी कार्य अधूरा है तो उसे पहले हरहाल में पूरा कराने के लिए जुट जाएं और उसे जल्द से जल्द पूरा करें । सीडीओ श्री अंकुर ने कई ब्लॉकों में शिथिल कार्यवाही पर वहां के बीडीओ व एडीओ पंचायत को कड़ी फटकार भी लगाई। सीडीओ ने कहा कि वे अगले कुछ दिनों बाद विकास कार्यों की सख्ती से  समीक्षा करेंगे । विकास कार्य अधूरा पाए जाने पर दण्ड भुगतने के लिए तैयार रहें ।
[: बैठक में सीडीओ अंकुर कौशिक के अलावा डीपीआरओ आरके भारती, उपायुक्त मनरेगा अनवर शेख़ , जिला विकास अधिकारी प्रमोद कुमार पांडेय , परियोजना निदेशक कृष्ण करुणाकर पांडेय , सभी खण्ड विकास अधिकारियों के साथ एडीओ पंचायत मौजूद रहे ।

कोतवाली देहात पुलिस ने सैकड़ों बोरी नकली खाद पकड़ी तो शहर की पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के बिक रहे नकली समान को लेकर की छापेमारी।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल को करे सब्सक्राइब।


पुलिस ने सैकड़ों बोरी नकली खाद पकड़ी तो शहर में ब्रांडेड कंपनी के नकली समान की हुई छापेमारी।