IAS अंकुर कौशिक ने प्राइमरी विद्यालय के निर्माणाधीन बाउण्ड्रीवाल का किया निरीक्षण,हमारा लक्ष्य ” विकसित गांव और हो प्रफुल्लित गांव — अंकुर कौशिक।

0 108

- Advertisement -

हमारा लक्ष्य ” विकसित गांव– प्रफुल्लित गांव ” है — अंकुर कौशिक

भ्र्ष्टाचार रहित सरकारी योजनाओं का लाभ गरीबों तक  पहुंचेगा

- Advertisement -


सुल्तानपुर सीडीओ अंकुर कौशिक ने विकास खण्ड बल्दीराय के प्राइमरी विद्यालय सैनी की निर्माणाधीन बाउण्ड्रीवाल का किया निरीक्षण,समयानुसार गुणवत्तायुक्त कार्य पूर्ण कराने के अधीनस्थ को दिया दिशा निर्देश।

सुलतानपुर ।  हमारा लक्ष्य है, जिले के सभी गांवों का चहुमुंखी विकास हो । उन्होंने कहा कि हम गांवों की प्रगति एवं विकास की बात करते रहे हैं । हमारा लक्ष्य है कि जिले का हर गांव मुस्कराता ,खिलखिलाता विकास के शिखर पर खड़ा हो । उन्होंने कहा कि गांवों के विकास के लिए हम उस योजना पर काम कर रहे हैं , जिससे जिले के सभी गांवों का समान रूप से चहुमुंखी विकास कर जिले के सभी गांवों को एक  दूसरे से जोड़ सकेंगे और हम गांवों के विकास कार्यक्रमों के प्रगति अभियान को और गति देंगे । यह बातें जिले के मुख्य विकास अधिकारी एवं डायनामिक आईएएस अफसर अंकुर कौशिक ने कहा कि-
                 गांवों के विकास एवं सामाजिक सरोकारों के लिए समर्पित सीडीओ अंकुर कौशिक की सार्थक सोच जिले में चाहे शिक्षा हो, पर्यावरण संरक्षण हो, कृषि हो या स्वच्छ भारत अभियान की ओर है। श्री कौशिक ने कहा कि हमारा प्रयास और हमारा उद्देश्य यही है कि सरकार द्वारा संचालित सभी कल्याणकारी योजनाओं का शत -प्रतिशत लाभ अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति के पास तक पूरी ईमानदारी से पहुंचे । हमारा प्रयास समाज के अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक भ्र्ष्टाचार रहित शासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाना है । उन्होंने कहा कि गरीबों ,बेसहारा लोगों के प्रति संवेदना और सुविधा एक साथ पहुंचाना है । सीडीओ अंकुर कौशिक ने कहा कि हम गांवों के समग्र विकास के लिए कई योजनाओं पर काम कर रहे हैं और इसका परिणाम भी जल्द नजर आएगा । 

डीएम ने क्यों उठा लिया हाथो में हँसिया, और किसानो को दे दी शक्त नशीहत।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


जिलाधिकारी ने क्यों उठा लिया खेत मे ही हँसिया, और किसानो को दे दी नशीहत।