भांटी गांव के मामले में आया नया मोड़,प्रधान के आरोप पर सिकरेट्री ने कहा कि पंचायत भवन से स्वयं बैठ कर लगाया गया है ढोंगाल,देखे रिपोर्ट आखिर क्या है हकीकत।

0 321

- Advertisement -

कुड़वार ब्लाक के भांटी गांव के सेक्रेटरी सगुफ्ता शबनम पर प्रधान ने लगाया आरोप,

प्रधान को ना बता सिकरेट्री ने निकाल लिया पैसा,लगा आरोप

- Advertisement -

इस मामले में आया आज नया मोड़,सिकरेट्री ने प्रधान पर राजनीतिक लाभ के चक्कर में आरोप लगाने की कही बात।

सिकरेट्री ने कहा कि कार्य योजना के सापेक्ष कार्य हुआ और स्थापित है, माप पुस्तिका/MB टेंडर आदि पत्रावली पूर्ण है।

प्रधान द्वारा पंचायत भवन से स्वयं बैठ कर लगाया गया है ढोंगाल-सेक्रेटरी सगुफ्ता शबनम

सुलतानपुर-मामला कुड़वार ब्लाक के भांटी गांव का है।यहां पर सेक्रेटरी सगुफ्ता शबनम व उनके पति सलमान पर प्रधान का ढोंगाल किसी बहाने अपने पास रखने और बाद में मिलकर14अक्तूबर को इंटर लाकिंग के नाम पर करीब साढ़े तीन लाख रु निकाल लेने का आरोप लगाया। प्रधान गया प्रसाद ने शिकायत में कहा कि, बैंक जाकर स्टेटमेंट लिया तो पता चला कि धोखाधड़ी कर निकाल लिए है।जबकि अभी उस मार्ग की तकनीकी (एमबी) परीक्षण तक नही हुई है। फिलहाल प्रधान ने इसकी शिकायत डीएम व डीपीआरओ से की है।

वही इस पूरे मामले पर सेक्रेटरी सगुफ्ता शबनम का कहना है कि प्रधान भाटी जी द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनिया है ग्राम पंचायत में अपनी राजनीतिक लाभ के कारण अफवाह बनाए हुए हैं कार्य योजना के सापेक्ष कार्य हुआ है एवं स्थापित है माप पुस्तिका/MB टेंडर आदि पत्रावली पूर्ण है INTELAKING जहां लगाई गई उस में राजनीतिक लाभ लेने की नियत से ऐसे अफवाह फैला रहे हैं। पंचायत भवन से स्वयं बैठ कर भूगतान अपने समक्ष किया है। राजनीतिक लाभ के चक्कर में प्रधान जी ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

मुस्लिम डॉक्टर ने पर्चे पर श्रीहरि क्या लिखा मच गया बवाल, हुआ शोसल मीडिया पर वायरल,आखिर क्या है पूरा मामला देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


मुस्लिम डॉक्टर का पर्चे पर श्रीहरि लिखना बना चर्चा का विषय,आखिर क्या है पूरा मामला देखे रिपोर्ट।