सपा के महागठबंधन से जब दूर हुआ दल, तो पार्टी से मिली फार्च्यूनर गाड़ी भी हुई वापस।

0 526

- Advertisement -

इस गठबंधन में समाजवादी पार्टी समेत कुल छह दल थे.

यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन बना था. तब इस गठबंधन में समाजवादी पार्टी समेत कुल छह दल थे. अब विधानसभा चुनाव का परिणाम आए चार महीने से कुछ ज्यादा वक्त हुआ है. लेकिन अब सपा के नेतृत्व में बने इस गठबंधन के साथी चुनाव के बाद से ही लगातार साथ छोड़ते चले जा रहे हैं।

- Advertisement -


सपा के महागठबंधन से जब दूर हुआ दल, तो पार्टी से मिली फार्च्यूनर गाड़ी भी हुई वापस।

विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाए जाने के बाद से ही दोनों के बीच नाराजगी शुरू हो गई थी.

विधानसभा चुनाव के बाद सबसे पहले अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव के नाराज होने की खबर आई. बताया जाता है कि विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाए जाने के बाद से ही दोनों के बीच नाराजगी शुरू हो गई थी. अभी ये मामला ठंढ़ा भी नहीं पड़ा था कि संजय चौहान और केशव देव मौर्य ने भी बगावती सुर छेड़ दिए. यूपी में एमएलसी चुनाव के खत्म होने के बाद पहले संजय चौहान ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और फिर गठबंधन से अलग रास्ते चलने का एलान कर दिया.

सपा द्वारा केशव देव मौर्य को गिफ्ट की गई फॉर्च्यूनर गाड़ी भी सपा ने वापस ले ली

इसके बाद महान दल प्रमुख केशव देव मौर्य के नाराज होने की खबर आई. उन्होंने भी एमएलसी चुनाव में नजरअंदाज किए जाने का आरोप लगाया और अखिलेश यादव के खिलाफ बयान दे दिया. बात यहां तक बढ़ी की चुनाव से पहले सपा द्वारा केशव देव मौर्य को गिफ्ट की गई फॉर्च्यूनर गाड़ी भी सपा ने वापस ले ली. जिसके बाद महान दल प्रमुख ने सपा गठबंधन से अपने रास्ते अलग कर लिए.

राष्ट्रपति चुनाव में गठबंधन द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद उन्होंने एनडीए के उम्मीदवार को समर्थन देने का किया एलान

अब बारी सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर की थी. हालांकि राज्यसभा चुनाव और एमएलसी चुनाव के वक्त ही नजरअंदाज किए जाने से वे खफा बताए जा रहे थे. हालांकि उन्होंने कभी भी गठबंधन से अलग होने का एलान नहीं किया. लेकिन समय-समय पर अखिलेश यादव के फैसलों और उपचुनाव में हार को लेकर जुबानी हमले करते रहे. अब राष्ट्रपति चुनाव में गठबंधन द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद उन्होंने एनडीए के उम्मीदवार को समर्थन देने का एलान तक कर दिया. इस बीच सुभासपा प्रमुख ने कहा, “समाजवादी पार्टी के नेता को हमारी जरूरत नहीं है. हम गठबंधन में हैं, जब तक वो रखेंगे तब तक रहेंगे.”

अखिलेश यादव को AC वाली नसीहत देकर घिरे ओम प्रकाश राजभर, अब Fortuner गाड़ी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा,बढ़ती गई नाराजगी

सुल्तानपुर- सीडीओ अतुल वत्स ने कमल सरोवर का किया निरीक्षण।

जब डीएम ने स्कूल के हेडमास्टर को भट्ट….चुप कह कर क्लास में ही चिल्लाये और वीडियो हो गया वायरल,देखे क्या था पूरा मामला।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


जब डीएम ने स्कूल के हेडमास्टर को भट्ट…चुप कह कर क्लास में ही चिल्लाये, वीडियो वायरल।