जमीन बनी बच्चे की गले की फांस,चाचा और बाबा ने मिल कर की नाती की हत्या?।

0 330

- Advertisement -

जमीन बनी बच्चे की गले की फांस,पुलिस ने बताया कि अभी कुछ वर्षों से रह रहा था अपने घर आ कर किशोर,

पिता की मौत के बाद मां ने कर ली थी दूसरी शादी।

- Advertisement -

बाबा और चाचा ने नाती कर दी हत्या,हुये गिरफ्तार, क्या था पूरा मामला देखे खबर।

सुलतानपुर जनपद में मंगलवार को किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का मामला तूल पकड़ लिया । हाल ये है कि पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को शव पुलिस आफिस के सामने रख दिया और प्रदर्शन करने लगे। हलांकि घण्टों मशक्कत के बाद जब एफआईआर हुई और अन्य मांगों अर कार्यवाही का आश्वासन हुआ तब जाकर कहीं जाम खुल सका।

दरअसल ये मामला है कूरेभार थानाक्षेत्र के बरौला गांव का। जहां इसी गांव के रहने वाले जय उर्फ अभय यादव की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। घर के बाहर बने एक छप्पर नुमा मड़हे में उसका शव लटका मिला था। इस घटना के बाद परिजनों ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था।पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को ननिहाल वाले अभय का शव लेकर पुलिस आफिस के सामने पहुंच गए और अयोध्या प्रयागराज रोड पर जाम लगा दिया। वहीं इस मामले में ननिहाल वाले जो आरोप लग रहा है वो चौकाने वाला है। दरअसल मृतक जय उर्फ अभय यादव के पिता की 2007 में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसके बाद अभय के ननिहाल वालो ने इसकी मां अनिता का विवाह कही अन्यत्र कर दिया था, जबकि भांजा जय उर्फ अभय यहीं रहकर अपना जीवन यापन कर रहा था। मृतक अभय के ननिहाल वालो का आरोप है कि उसके घर वाले आये दिन उसे प्रताड़ित करते रहते थे। बीते मंगलवार को भी अभय के परिवार वालों ने ननिहाल वालो को सूचना दी की अभय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इतना सुनते ही ननिहाल वाले बरौला गांव पहुंचे और डायल 112 पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। ननिहाल वालों का आरोप है कि जायदाद के चक्कर मे अभय की हत्या की गई है। लिहाजा मृतक के बाबा और दादा पर।संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कारवाही के लिये उन्होंने एसपी को पत्र लिखा है, साथ ही ये भी आरोप लगाया कि थाने की पुलिस इस मामले में मिली हुई है और आरोपियों पर कार्यवाही करने के बजाय उन्हें बचा रही है।

वीओ- वहीं एसपी आफिस में शव रख कर प्रदर्शन की जानकारी जंगल मे आग की तरफ फैल गई। नगर कोतवाली समेत भारी मात्रा में पुलिस बल एसपी आफिस के सामने पहुंचा और प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया। घण्टों मशक्कत के बाद आखिरकार जब अधिकारियों ने एफआईआर करवाई और प्रदर्शनकारियों की सभी मांगें मानने का आश्वासन दिया तब जाकर कहीं जाम खुल सका।

आज की अपडेट रिपोर्ट

बाबा और चाचा ने नाती कर दी हत्या,हुये गिरफ्तार, क्या था पूरा मामला देखे खबर।

प्रेस नोट

सराहनीय कार्य थाना करेभार जनपद सुलतानपुर

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशनअपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी बल्दीराय के कुशल पर्वेक्षण में तलाश वांछित अभियुक्त/ संद्रिध व्यक्ति स्थान में थाना कूरेभार जनपद सुलतानपुर से प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मीकान्त मिश्रा व उ०नि० सुखदेव सिंह मय हमराह ऋषिकेश भाटिया व सतीश कुमार यादव मय सरकारी बोलेरो UP 32 EG 3159 के दिनांक 16.07.2022 को समय 10.00 बजे मय 02 नफर अभियुक्तगण 1. शोभनाथ यादव पुत्र सियाराम यादव 2. सियाराम यादव पुत्र स्व0 मंगरू यादव निवासीगण ग्राम बरौला थाना कूरेभार जनपद सुलतानपुर सम्बन्धित मु0अ0सं0 178/22 धारा 302 भा0द0वि0 थाना कूरेभार जनपद सुलतानपुर घटनास्थल सुलतानपुर अयोध्या मार्ग पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पुल के नीचे थाना कूरेभार जनपद सुलतानपुर से मुखविर की सूचना पर गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

नाम पता अभियुक्त:

  1. शोभनाथ यादव पुत्र सियाराम यादव निवासी ग्राम बरौला थाना कूरेभार जनपद 2. सियाराम यादव पुत्र स्व0 मंगरू यादव निवासी ग्राम बरौला थाना कूरेभार जनपद सुलतानपुर

गिरफ्तार करने वाले अधि० / कर्म०गण

  1. प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मीकान्त मिश्रा
  2. उ0नि० सुखदेव सिंह
  3. रि0का0 ऋषिकेश भाटिया
  4. रि०का० सतीश कुमार यादव

जब डीएम ने स्कूल के हेडमास्टर को भट्ट….चुप कह कर क्लास में ही चिल्लाये और वीडियो हो गया वायरल,देखे क्या था पूरा मामला।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


जब डीएम ने स्कूल के हेडमास्टर को भट्ट…चुप कह कर क्लास में ही चिल्लाये, वीडियो वायरल।