यूरेका डायग्नोस्टिक सेंटर पर हुई कार्यवाही से मचा हड़कंप, सीएमओ ने कहा छापामार कार्यवाही पूरे जनपद में रहेगी जारी।

0 588

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में सीएमओ डॉ डी के त्रिपाठी के आकस्मिक छापा मार कार्यवाही के निर्देश पर नर्सिंगहोम डायग्नोस्टिक सेंटर,पैथोलॉजी समेत अबैध संचालको में खलबली मची है।

- Advertisement -


यूरेका डायग्नोस्टिक सेंटर पर हुई कार्यवाही से मचा हड़कंप, सीएमओ ने कहा छापामार कार्यवाही रहेगी जारी।

सीएमओ ने बताया कि कोरोनो के दौरान निरीक्षण के कार्य में शिथिलता आ गई थी लेकिन अब इस कार्य के लिए अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी की देखरेख में दो टीमो का गठन किया गया जो सेंटरों पर जा कर आकस्मिक निरीक्षण कर रही हैं।काफी दिनों से आ रही शिकायतों पर सुल्तानपुर नगर कोतवाली के पीछे चल रही यूरेका डायग्नोस्टिक सेंटर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ डीके त्रिपाठी के निर्देश पर गठित तीन सदस्यीय टीम ने छापा मारकर जांच पड़ताल किया जांच उपरांत पता चला इस डायग्नोस्टिक सेंटर का पंजीकरण इस समय नहीं है जिस चिकित्सक के नाम पर यह डायग्नोस्टिक सेंटर चल रहा है उसे यह तक नहीं मालूम है कि मेरे नाम पर कहीं पर नगर में डायग्नोस्टिक सेंटर भी चल रहा है। वही जांच टीम ने बताया कि फर्जी तरीके से चिकित्सक को भी बदनाम किया जा रहा हैं। ऐसे में जांच टीम को नगर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ डीके त्रिपाठी ने दिया। जिसकी प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि सीएमओ ने की।
वही शहर में जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की डायग्नोस्टिक सेंटर के विरुद्ध दर्ज एफ आई से अवैध पैथोलॉजी सेंटर संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

एआरटीओ प्रवर्तन दल के सिपाही और ड्राइवर को ट्रक ने कुचला, शासन ने लिया मामले को संज्ञान।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


लखनऊ बलिया हाईवे पर आरटीओ प्रवर्तन दल के साथ हुए हादसे के मामले को शासन लिया संज्ञान