यूपी में आज के सबसे बड़े सड़क हादसे में पहुंचे विधायक,परिजनों से की मुलाकात,देखे अबतक की अपडेट रिपोर्ट,कौन कहाँका और क्या था पूरा मामला,देखे सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी चैनल के साथ।

0 847

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में बड़ा सड़क हादसा,एक ही गांव के 6 लोग मृतक।

- Advertisement -


यूपी के आज के सबसे बड़े सड़क हादसे में पहुंचे विधायक,परिजनों से की मुलाकात,देखे अबतक की अपडेट रिपोर्ट।

गौरतलब हो कि सड़क हादसे में 5 लोगों की जान चली गई और तीन लोग घायल हो गए जिसमे दो लोगो की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन एक व्यक्ति की रास्ते मे ही मौत हो गई। खबर विस्तार से
बताते चलें कि पूरा मामला कोतवाली देहात के ग्राम पंचायत कमनगढ़ का है। जहां अयोध्या की तरफ से आ रही टेलर ने बैटरी रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें करीब 8 लोग सवार थे टक्कर इतनी जबरदस्त थी बैटरी रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और सभी टेलर में घुस गए। टक्कर इतनी जोरदार कि आस-पड़ोस के लोगो ने आवाज सुन कर घटना स्थल की तरफ दौड़ लिए।
करीब घंटों की मशक्कत के बाद सभी को जिला अस्पताल भेजा गया. जहां पर पांच लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया और दो लोग को लखनऊ रेफर कर दिया।जहां जानकारी आई कि रास्ते मे ही एक की मौत हो गई और मृतकों की संख्या 6 हो गई।

घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे नवागत पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने मीडिया को जानकारी दी।

गौरतलब हो कि मृतकों की पहचान ग्रामसभा नकराही रघुवीर पुत्र बदलू. राजेंद्र कुमार पुत्र छेदी. फूल कली पत्नी रामनेवाज. सुरेश कुमार पुत्र शंकर. और रघुवीर की पत्नी भी भी दम तोड़ दिया। घायलों में 3 लोग के नाम अमरावती पत्नी राजेंद्र. हरीश पुत्र खियाली. और एक अन्य में महिला टीचर बताई जा रहे हैं जोकि विनवापुरी की निवासी है इस बड़े हादसे में नकरही गांव मे शोक की लहर दौड़ पड़ी और सुनने के बाद जो जहां था सभी जिला अस्पताल सुल्तानपुर के लिए भागे।

वही जिला अस्पताल के डॉक्टर ने आये हुए घायलों का इलाज करने के बाद मीडिया के सवालों का जबाब दिया।

वही सुल्तानपुर के डीएम रवीश कुमार गुप्ता और एसडीएम पीसी पाठक और सुल्तानपुर के नए एसपी सोमेन वर्मा जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मिले।जयसिंहपुर सदर के विधायक राज बाबू उपाध्याय को सूचना लगते ही जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों और मृतक के परिजनों से मुलाकात की और ढाढ़स बढ़ाया और हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया ,अधिकारियों और डॉक्टर से मिल कर पूरी स्थिति का जायजा ले कर इलाज में कोई ढिलाई ना बरतने के निर्देश दिए।

आपको बता दें कि गांव के सभी लोग बैटरी रिक्शा पर सवार हो कर गोसाईगंज थाना क्षेत्र के हियातनगर अपने रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे और यह हादसा हो गया,।

आखिर क्या था पूरा मामला,क्या गभीर धाराओ में आरोपी था अभियुक्त गोसाईगंज का राजा सिंह,हुआ वीडियो वायरल।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


क्या और भी गभीर धाराओ में आरोपी था गोसाईगंज का राजा सिंह,आखिर क्या था पूरा मामला जो वीडियो हो गया वायरल।,