बाबरी एक्सन कमेटी के सदस्य मोहम्मद हाजी महबूब आखिर ने ज्ञानवापी और मथुरा के ईदगाह को लेकर यह क्या कह गए,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 352

- Advertisement -

खबर अयोध्या से है जहां बाबरी एक्सन कमेटी के सदस्य व बाबरी मस्जिद के पैरोकार मोहम्मद हाजी महबूब ने ज्ञानवापी व मथुरा के ईदगाह को लेकर बड़ा बयान दिया।पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी को लेने की कोई कोशिश हुई तो आंदोलन होगा और इससे मुल्क तबाह व बर्बाद हो जाएगा।

- Advertisement -


बाबरी एक्सन कमेटी के सदस्य मोहम्मद हाजी महबूब ने ज्ञानवापी और मथुरा के ईदगाह को लेकर कह दी बड़ी बात,देखे पूरी रिपोर्ट।

अब RRS अयोध्या में बाबरी मस्जिद के बाद अब ज्ञानवापी व मथुरा के ईदगाह को लेने का प्रयास कर रही हैं ।यह ना सोचे कि अयोध्या की तरह अन्य मामले को दबाव बना कर कर ले यह उनकी गलत फहमी है।ज्ञानवापी मस्जिद हैं मस्जिद ही रहेगी वहां कोई शिवलिंग नही हैं और ज्ञानवापी में मिले चिन्ह शिवलिंग नही है फौवारा हैं।
हाजी महबूब ने आगे बात करते हुए कोर्ट को बिकने का आरोप लगाया है कहा कि कोर्ट बिक गया है, राम मंदिर की तरह ज्ञानवापी का भी मामला हो जाएगा।अब मुसलमान दबने वाला नही ज्ञानवापी पर अगर जबरदस्ती की गई तो बड़ा आंदोलन छिड़ जाएगा।

करोडों का बजट क्या नगरपालिका में हो गया पास,कि 50 विस्वा जमीन के चक्कर में अटक गई सांस?अध्यक्षानगरपालिका और पूर्वमंत्री की देखे तकरार,जबरदस्त स्टोरी,देखे सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी चैनल पर।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


58 करोड़ का बजट क्या हो गया पास,कि 50 विस्वा जमीन के चक्कर में अटक गई सांस?अध्यक्षा नगरपालिका और पूर्वमंत्री ..