धरना प्रदर्शन कर रहे लोगो ने एक्टर आमिर खान का जलाया पोस्टर यही भर नही पत्नी, बिटियां को भी इस मामले में लिया घसीट,देखे क्या था पूरा मामला।

0 271

- Advertisement -

सुल्तानपुर में अभिनेता आमिर खान के खिलाफ प्रदर्शन

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध में उतरी है सनातन रक्षक सेना, IPL फिनाले के मौके पर दर्ज कराएंगे विरोध

- Advertisement -

अभिनेता आमिर खान भले ही सिनेमा जगत का बड़ा नाम हो लेकिन उनका विरोध भी अक्सर देखने को मिलता है। अब उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का विरोध शुरू हो गया है। शुक्रवार को सुल्तानपुर के विजेथुआ धाम में सनातन रक्षक सेना ने आमिर खान के पोस्टर फाड़कर विरोध दर्ज कराया। साथ ही साथ आईपीएल के फिनाले में उनका विरोध दर्ज कराने की बात कही गई है।


धरना प्रदर्शन कर रहे लोगो ने एक्टर आमिर खान का जलाया पोस्टर यही भर नही पत्नी, बिटियां को भी इस मामले में लिया घसीट।

बता दें कि, आमिर खान के फैंस को उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। जो इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर 29 मई 2022 को रिलीज होगा। इस दिन आईपीएल का फिनाले भी होने वाला है। आमिर खान और इस फिल्म के निर्माता अभिनीत ने जानबूझकर इस दिन अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है, जो सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बहुत ही प्रसन्नता देने वाला होगा।

सनातन रक्षक सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल सिंह ने बताया कि आईपीएल में दोस्त आमिर खान को बनाया गया है। उनको आईपीएल में आमंत्रित किया गया है। हम इसी मुद्दे पर इनका विरोध कर रहे हैं। क्योंकि आमिर खान हमेशा भारत की संकृति और सभ्यता के खिलाफ बोलते रहते हैं। यह वही आमिर खान हैं जो हिजाब पर सबसे बड़े समर्थक हैं, इनकी खुद की बेटी को सभी लोग जानते हैं कि फेसबुक और गूगल पर कैसी फोटो वायरल हो रही है। इनकी बीवी को भारत में रहने से डर लगता है। ऐसे लोगों को हमारे आईपीएल के प्रबंधक कैसे आमंत्रित कर सकते हैं। सभी सनातनियों को बहुत कष्ट है। ऐसे में सनातन रक्षक सेना इसका विरोध करते है और आगे भी करते रहेगे। अगर आमिर खान को
नहीं हटाया जाता है तो हम दिल्ली तक जाएंगे और आंदोलन करेगे। सनातन रक्षक सेना कई जिलो में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

राहुल सिंह प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष के अगुवाई में ये विरोध हुआ है। जिसमें सनातन रक्षक सेना के सदस्य संदीप दुबे, नीरज सिंह, सुमित सिंह, मंडल अध्यक्ष युवा बीजेपी प्रशांत मिश्रा, प्रिंस गुप्ता, मोनू मिश्रा आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे।

सुल्तानपुर-बहुप्रतीक्षित जिला अस्पताल का आखिर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने किया निरीक्षण, क्या मिली खामियां क्या दिया नसीहत देखे।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


बहुप्रतीक्षित जिला अस्पताल का आखिरकार डिप्टी सीएम ने किया निरीक्षण