सुल्तानपुर-बीती रात 25 हाजरी इनामियाँ बदमास से जब योगीबाबा की पुलिस से हो गई मुठभेड़,तो हुई फायरिंग और —देखे रिपोर्ट।

0 274

- Advertisement -

*सुल्तानपुर जनपद से बड़ी खबर

25,000 का इनामी बदमाश आशीष उर्फ आशू पाल पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नेवादा गांव निवासी आशु पाल की लंबे समय से पुलिस तलाश कर रही थी।बीती रात नगर कोतवाली क्षेत्र के कटावां मोड पर पुलिस द्वारा मुठभेड़ होना बताई जा रही। एसपी सुल्तानपुर ने बताया कि इस मुठभेड़ में सिपाही भी हुआ है जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।एसपी विपिन कुमार मिश्र ने ऑपरेशन टीम की हौसला अफजाई की और सिपाही को देखने जिला अस्पताल पहुंचे।

- Advertisement -


बीती रात 25 हाजरी इनामियाँ बदमास से जब योगीबाबा की पुलिस से हो गई मुठभेड़,तो —देखे रिपोर्ट।


पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन मिश्रा घायल सिपाही का हाल-चाल लेने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ऑपरेशन में शामिल उप निरीक्षक उपेंद्र सिंह, मुकेश कुमार, आनंद श्रीवास्तव समेत सिपाहियों की हौसला अफजाई की। ‌ पुलिस अधिकारियों द्वारा बताया जा रहा है कि इनाम की धनराशि मुठभेड़ में शामिल अधिकारियों को दिया जाएगा।

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्र क्या कहते हैं आप भी सुने।

56वर्षीय आईएएस अफसर ने पत्रकार से की शादी,डिबेट के दौरान बड़ी थी नजदीकियां,देखे लवस्टोरी की जबरदस्त कहानी,देखे वीडियो रिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


एक 56वर्षीय आईएएस अफसर ने पत्रकार से की शादी,डिबेट के दौरान बड़ी थी नजदीकियां।

सुलतानपुर-कूरेभार, धनपतगंज संयुक्त पुलिस की गौकसो पर बड़ी कार्यवाही,मिला जखीरा,देखे साथ जनपद में हुई कार्यवाही की पूरी रिपोर्ट।