शिवपाल यादव का जेल में आज़म खान से मुलाकात के बाद ओपी राजभर के सुर अचानक बदले।

0 841

- Advertisement -

शिवपाल यादव आज़म खान से मुलाकात के बाद ओपी राजभर के सुर अचानक बदले।

पिछले कई दिनों से चाचा शिवपाल यादव और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के बीच तनाव की खबरों पर पानी डालने का काम कर रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर के सुर अचानक बदल गए हैं। शिवपाल यादव और आजम खान की मुलाकात के बाद शुक्रवार (22 अप्रैल 2022) को ओपी राजभर अचानक भड़क गए और शिवपाल को दो मुंहा सांप बता डाला।

- Advertisement -

i


ओपीराजभर ने खुले मंच से निशाना साधते हुए कहा यह तो दो मुंहा सांप है,देखे पूरी सियासी कहानी।

शिवपाल यादव की आजम खान से मुलाकात ने उत्तर प्रदेश की सियासत में गर्म

विधानसभा और फिर विधान परिषद चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के बाद पार्टी के अंदर बगावत की आग फैलती जा रही है। कुछ नेताओं ने सपा का दामन छोड़ भी दिया है, ऐसे में चाचा शिवपाल यादव भी अखिलेश से नाराज चल रहे है, जिसके चलते उनके भी पार्टी छोड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच शिवपाल यादव की आजम खान से मुलाकात ने उत्तर प्रदेश की सियासत में गर्मी और भी बढ़ा दी है। इस बीच ओपी राजभर ने शिवपाल पर निशाना साधते हुए उन्हें दो मुंहा सांप तक कह दिया है।

मुलाकात के कई सियासी मायने भी निकाले जा सकते हैं।

आजम खान से मुलाकात को लेकर ओपी राजभर ने शिवपाल यादव पर हमला करते हुए कहा कि शिवपाल तय करें कि उन्हें जाना कहां है। उन्होंने कहा कि शिवपाल कभी बीजेपी की तरफ जा रहे हैं तो कभी आजम खान की ओर। राजभर ने कहा कि पहले शिवपाल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से मिले और अब वो आजम खान से मिल रहे हैं। राजभर ने कहा कि आजम खान बड़े नेता हैं और जेल में बंद हैं, ऐसे में उनसे मिलना कोई बड़ी बात नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वर्तमान राजनीतिक हालात को देखते हुए इस मुलाकात के कई सियासी मायने भी निकाले जा सकते हैं।

इससे पहले शिवपाल यादव की सीएम योगी से मुलाकात पर ओपी राजभर ने कहा था कि योगी से तो कोई भी मिल सकता है, वे 24 करोड़ आबादी के मुख्यमंत्री हैं, सिर्फ बीजेपी के मुख्यमंत्री बनकर थोड़ी रह सकते हैं। 24 करोड़ आबादी का कोई भी अधिकारी, कोई भी व्यक्ति उनसे मिल सकता है।

शिवपाल यादव ने अखिलेश से कहा था कि वे चाहें तो उन्हें पार्टी से निकाल सकते हैं।

इससे पहले अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच टकराव की खबरों के बीच शिवपाल यादव ने अखिलेश से कहा था कि वे चाहें तो उन्हें पार्टी से निकाल सकते हैं। हालांकि, ओपी राजभर ने इन खबरों को खारिज करते हुए गठबंधन के बीच सबकुछ ठीक होने का दावा किया है।

झगड़ा हर परिवार में होता है, तू-तू, मैं-मैं होती है, लेकिन विचार सबके एक हैं।

महंगाई से निजात अखिलेश, शिवपाल, जयंत सब चाहते-ओपीराजभर

अखिलेश और शिवपाल के बीच जारी जंग पर ओपी राजभर ने कहा था कि झगड़ा हर परिवार में होता है, तू-तू, मैं-मैं होती है, लेकिन विचार सबके एक हैं। महंगाई से निजात अखिलेश, शिवपाल, जयंत सब चाहते हैं। हर आदमी चाहता है कि बेरोजगारी कम हो। उन्होंने आगे कहा था कि चाचा-भतीजे एक होंगे वो परिवार का मामला है, उनके घर का झगड़ा है। दूसरे पराए हो जाएंगे। वे एक परिवार के लोग हैं।

ऐसी हुई हर्ष फायरिंग की पुलिस ने पांच असलहाधारियों को उठाया,एक की हुई मौत, क्या है पूरा ।मामला देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


ऐसी हुई हर्ष फायरिंग की पुलिस ने पांच असलहाधारियों को उठाया,क्या है पूरा ।मामला देखे रिपोर्ट।