पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक अप्रैल से रोडवेज सेवा शुरू,आम जनता ने क्या दी राय,कितनी चलेगी बसे,देखें रिपोर्ट

0 2,284

- Advertisement -

क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अभी दिन में ही बसें चलाई जाएंगी। एक्सप्रेसवे के बड़े हिस्सों में सड़क के किनारे रेलिंग नहीं है।

- Advertisement -


पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एकअप्रैल से रोडवेजसेवा शुरू,आमजनों ने क्या दी राय,कितनी चलेगी बसे, रिपोर्ट

यात्रियों के लिए खुशखबर है कि उम्मीद की जा रही हैं कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक अप्रैल से रोडवेज बसें चलना शुरू हो जाएंगी। लखनऊ से आजमगढ़ गाजीपुर और बलिया के लिए रोडवेज सेवा शुरू की जा रही है। सड़क से दूरी कम होने के चलते इससे यात्रियों का समय भी बचेगा। इसमें एसी शताब्दी एसी जनरथ और पिंक बसें लगाई गई हैं। योगी सरकार के इस कार्य पर हम लोगो की राय भी लेंगे पहले हम आप को जानकारी देते चले कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर परिवहन निगम की बसों का सफर प्रारंभ होने जा रहा है। इससे न केवल दो घंटे का समय बचेगा, बल्कि उनका किराया भी कम लगेगा। पहले चरण में आलमबाग बस टर्मिनल से तीन जिलों के लिए चार जोड़ी बसें चलाई जा रही हैं। इनमें प्रमुख रूप से आजमगढ़, गाजीपुर, बलिया हैं। समय सारणी और किराया निर्धारित कर दिया गया है। एसी शताब्दी, एसी जनरथ और पिंक बसें लगाई गई हैं।

एक्सप्रेसवे पर फिनिशिंग न होने की वजह से रात्रिकालीन सेवाएं फिलहाल अभी नहीं चलेंगी। काम पूरा होने के बाद बस सेवाओं को और बढ़ा दिया जाएगा। इस पूरे मामले पर क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर अभी दिन में ही बसें चलाई जाएंगी। एक्सप्रेसवे के बड़े हिस्सों में सड़क के किनारे रेलिंग नहीं है। इससे अचानक कोई मवेशी या अन्य वाहन सड़क पर आ सकते हैं। इसे देखते हुए दिन की सेवाएं चलाई जा रही हैं। रात्रिकालीन बस सेवाएं द्वितीय चरण में संचालित होंगी।

एक अपैल से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दौड़ेंगी रोडवेज बसें, लखनऊ से आजमगढ़ और बलिया पहुंचने में 2 घंटे कम लगेंगे।

सुल्तानपुर-गैस के बढ़े दामों को लेकर काँग्रेस ने किया प्रदर्शन तो आमजनता ने दी मंहगाई पर अपनी राय,देखे किसने क्या दिखाई नाराजगी।

अपडेट ख़बरों के लिए kd news up और awadhi tak यूटयूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


गैस सिलेंडर को अर्थी बना काँग्रेस ने किया प्रदर्शन तो आमजनों ने दी मंहगाई पर अपनी राय,देखें क्या कहती हैं जनता।