“परवाह नहीं गर सारा जमाना खिलाफ हो, रास्ता वही चलिए जो अपने मिजाज में हो”-पुलिस अधीक्षक के शायराना अंदाज़ में शेर पढ़ते ही चारो तरफ से छात्र छात्राओं की तालियों की गुंजी गड़गड़ाहट।

0 246

- Advertisement -

परवाह नहीं गर सारा जमाना खिलाफ हो, रास्ता वही चलिए जो अपने मिजाज हो। चतुर्थ यातायात जागरूकता माह का शुभारंभ में सुल्तानपुर जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्र ने जब शेरों शायरा अन्दाज़ में यातायात जागरूकता माह का शुभारंभ किया तो छात्र छात्राओं की तरफ से तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देने लगी। पहले हम आप को पुलिस अधीक्षक का यह अन्दाज़ दिखाते हैं।

- Advertisement -


परवाह नहीं गर सारा जमाना खिलाफ हो, रास्ता वही चलिए जो अपने मिजाज में हो-जब एक कार्यक्रम में एसपी का दिखा शायराना अंदाज़,देखे पूरी खबर

गौरतलब हो कि सुल्तानपुर नगर के केएनआई सी विद्यालय में चतुर्थ यातायात जागरूकता माह का शुभारंभ डीएम रवीश गुप्ता, पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर डॉ विपिन मिश्रा के साथ एआरटीओ प्रशासन नंदकुमार और समाजसेवी सरदार बलदेव सिंह ने भी छात्र छात्राओं को संबोधित किया। वरिष्ठ अधिवक्ता आशीष अग्रवाल और यातायात निरीक्षक अनूप सिंह, केबी सिंह ने विद्यार्थियों से इस अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया। इस दौरान बैनर पोस्टर के साथ खड़े ई रिक्शों को डीएम एसपी ने हरी झंडी दिखाई।

Vo- जिला अधिकारी रवीश कुमार गुप्ता ने कहा कि हर पढ़े-लिखे लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों पर विशेष ध्यान देना होगा, उन्होंने कहा कि अभियान की सफलता तभी सार्थक होगी जब सुरक्षा नियमों का पालन कर दुर्घटनाओं को कम किया जा सके।

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्रा ने कहा परवाह नहीं गर सारा जमाना खिलाफ हो, रास्ता वही चलिए जो अपने मिजाज हो। जो नियम और कानून बने हैं, उसका पालन करिए। जो समझाया जाए उसे गुरु जी को समर्पित ना करें। बियर कैन पीकर वाहन न चलाइए। शाम को आपकी उम्र के बहुत से बच्चे बीयर की दुकान के सामने कैन खरीदते देखे जाते हैं अच्छी सी अच्छी बाइक लेकर। ट्रैफिक रूल यदि आप ध्यान रखेंगे तो हादसे को काफी हद तक खुद से दूर कर सकेंगे। यदि आप चलने में सक्षम है तो बाइक के जगह पैदल चलना शुरू करिए। पैदल चलकर आप दुनिया को बहुत अच्छे ढंग से समझ सकेंगे। अपने भविष्य निर्माण का रास्ता तय कर सकेंगे। पैदल चलने से समाज में हो रहे क्रियाकलाप का बेहतर ढंग से ज्ञान विद्यार्थियों को होता है।

पीएससी के जवान का दरोगा बनने का जश्न पड़ गया मंहगा,ऊपर से पुरानी चुनावी रंजिश ने कर दिया सोने पर सुहागा और फिर दनादन चली गोली,देखे पूरी कहानी की वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों की अपडेट के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


पीएससी के जवान का दरोगा बनने का जश्न पड़ गया मंहगा, पुरानी रंजिश को लेकर चली गोली,देखे पूरी कहानी की वीडियो रिपोर्ट।

KD NEWS के ई पेपर में आप का स्वागत है, अप्रैल माह के द्वितीय सप्ताह का पढे ई पेपर, अपडेट खबरों के लिए KD NEWS UP और AWADHI TAK यूट्यूब चैनल व न्यूज़ वेबसाइट पर विजिट करें।

https://awadhitak.com/?p=1264