पीएससी के जवान का दरोगा बनने का जश्न पड़ गया मंहगा,ऊपर से पुरानी चुनावी रंजिश ने कर दिया सोने पर सुहागा और फिर दनादन चली गोली,देखे पूरी कहानी की वीडियो रिपोर्ट।

0 1,059

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में शनिवार को चुनावी रंजिश में दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला इस कदर बिगड़ गया कि विपक्षियों ने फायरिंग शुरू कर दी।फायरिंग की वीडियो भी शोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

मामला जनपद के हलियापुर थाना क्षेत्र के राम पुर बबुआन गांव का है , जहाँ बताया जाता है कि दो दो पक्ष में पुरानी रंजिश चली आ रही है , दो दिन पूर्व दोनों पक्ष में किसी बात को लेकर तू तू मैं मै हो गई थी , जिसकी शिकायत एक पक्ष द्वारा सम्बंधित थाने को दी गई थी , लेकिन आरोप है कि थानेदार द्वारा कार्यवाही न किये जाने से शनिवार को सुबह दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गई , मामला इस कदर बढ़ा कि गोलियां चलने लगी ।

- Advertisement -


पीएससी के जवान का दरोगा बनने का जश्न पड़ गया मंहगा, पुरानी रंजिश को लेकर चली गोली,देखे पूरी कहानी की वीडियो रिपोर्ट।


इस घटना में प्रधान पुत्र कोटेदार समेत 4 लोग घायल हो गए। आनन फानन सभी को इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया जहां हालत गंभीर देख दो लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

वी ओ- दरअसल ये मामला है हालियापुर थानाक्षेत्र के रामपुर बबुआन गांव का। इसी गांव में प्रधान और पूर्व प्रधान के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी। दो दिनों पूर्व भी दोनों में विवाद हुआ था जिसपर मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी। आरोप है कि शनिवार की सुबह जानकी दुबे का पुरवा गांव में प्रधान पुत्र कोटेदार समेत कई लोग बैठे हुये थे। उसी दरम्यान विपक्षियों ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया। आरोप है कि विपक्षियों द्वारा लाइसेंसी और अवैध असलहों से गोली भी चलानी शुरू कर दी गई। इस घटना में कोटेदार रोहित उपाध्याय, उसका भाई रमेश उपाध्याय प्रधान पुत्र चन्द्र प्रकाश मिश्रा और कोटे पर कार्य करने वाला त्रिभुवन नाम का व्यक्ति घायल हो गए। आनन फानन सभी को इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है।

बाईट-अजीत द्विवेदी-घायलों के परिचित

बाइट डॉ शांतनु मिश्रा- जिला अस्पताल के डॉक्टर।

इस सनसनीखेज खबर को भी पढ़े।

सपा अंदरूनी कलह बड़ी,आज़म भी ले सकते है फैसला तो सुलतानपुर जनपद से एक और मुस्लिम नेता ने बड़ा आरोप लगा कर दिया इस्तीफा,देखे जबरदस्त स्टोरी सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सपा से असंतुष्ट मुस्लिम नेताओं की संख्या बढ़ी,आजम खान की पार्टी से अलग होने की अटकलें तेज तो सुलतानपुर जनपद से एक और मुस्लिम नेता ने बड़ा आरोप लगा कर दिया इस्तीफा।