नशे में वाहन ना चलाए आप का परिवार आप का इन्तज़ार कर रहा है और फिर जाना पड़ सकता है जेल,देखे पूरी मामले की रिपोर्ट।

0 291

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में इस वक्त सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। साल भर में छह बार सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जाता है इसी के क्रम में जनपद में तीन बार सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा चुका है और इस अप्रैल माह के 18 से 24 तक प्रस्तावित है।एआरटीओ द्वारा जानकारी दी गई कि इसके लिए जगह जगह विभिन्न कार्यक्रम किये जा रहे हैं। जनता को जागरूक किया जा रहा है ।सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जाने का
मेन मकसद यही है कि सड़क दुर्घटनाओं को कम किया जा सके उसको किस तरह से रोका जा सके।

- Advertisement -


नशे में वाहन ना चलाए आप का परिवार आप का इन्तज़ार कर रहा है, सात साल के लिए जाना पड़ सकता है जेल,देखे क्या है पूरा मामला।

एआरटीओ सुल्तानपुर ने बताया कि जनपद में उसी के परिप्रेक्ष्य में स्कूल कॉलेजो में जिलाअधिकारी, पुलिसअधीक्षक द्वारा सेमिनार कराया जा रहा है जिसमे छात्र छात्राओं को जागरूक किया जा रहा है कि अपने अभिभावकों को समझाये कि वाहन चलाते वक्त सीट बेल्ट का प्रयोग करें,अगर दो पहिया वाहन चला रहे है तो हेलमेट लगाए।नशे में गाड़ी ना चलाये। कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रख मास्क लगाए और सड़क सुरक्षा नियमों के तहत वाहन चलाये। इस पूरे मामले पर एआरटीओ नंद कुमार ने मीडिया को जानकारी दी।

सुल्तानपुर-प्रधानों,और सचिवों में मची अफरा तफरी,जब सीडीओ अतुल वत्स के निर्देश पर औचक निरीक्षण के लिए पहुंची टीम।

सनसनीखेज अपडेट खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


सीडीओ अतुल वत्स की टीम के गाँवो में पहुँचते ही मची अफरातफरी,कई पर कार्यवाही होने का अंदाज़।

सुल्तानपुर-जनपद में भाजपा पार्टी की गुटबाजी हुई उजागर, पालिकाध्यक्ष बबिता जायसवाल और विधायक विनोद सिंह में छिड़ी रार,कई विस्वा जमीन कब्जाने का लगा आरोप।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुलतानपुर जनपद में भाजपा के दो नेताओ ने ठनी रार,नगरपालिका अध्यक्ष ने भाजपा विधायक विनोद सिंह पर लगाया गंभीर आरोप।देखे क्या है पूरा मामला।