सुल्तानपुर-प्रधानों,और सचिवों में मची अफरा तफरी,सीडीओ अतुल वत्स के निर्देश पर औचक निरीक्षण के लिए पहुंची टीम।

0 557

- Advertisement -

सुलतानपुर जनपद में मंगलवार को गांवो के प्रधानों,और सचिवों में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब जनपद के तेज़तर्रार आईएएस अधिकारी अतुल वत्स अपने दल बल के साथ ग्राम पंचायतो का औचक निरीक्षण करने का निर्देश जारी किया और टीम गाँवो में पहुंच भी गई।

- Advertisement -


सीडीओ अतुल वत्स की टीम के गाँवो में पहुँचते ही मची अफरातफरी,कई पर कार्यवाही होने का अंदाज़।

वही इस निरीक्षण की सूचना मिलते ही कई ग्राम पंचायत के प्रधानो के माथे पर बल पड़ते नज़र आये और बार बार आ रहे पसीनों को पोछते नज़र आये।सीडीओ अतुल वत्स के निर्देश पर पहुंची डीपीआरओ आर के भारती की टीम ने ग्राम पंचायत में बने सामुदायिक शौचालय के निरीक्षण दौरान कमियों को सुधारने का शख्त निर्देश भी देते नज़र आये।

वीओ-दरअसल जनपद के तेजतर्रार आईएएस अफसर मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स के नेतृत्व में डीपीआरओ आर के भारती ने जिले के कुड़वार ब्लाक के अंतर्गत बने लगभग 21 सामुदायिक शौचालयों का औचक निरीक्षण किया।इस दौरान कुछ ग्राम पंचायतों के प्रधानों और सचिवों की सांस अटकी नज़र आई। निरीक्षण के दौरान सामुदायिक शौचालयों की साफ सफाई के मुद्दे पर विशेष ध्यान दिया गया।जिन सामुदायिक शौचालयों पर कमिया पाई तो सीडीओ अतुल वत्स ने उनके जिम्मेदारों चेतावानी देते हुए फटकार लगाकर भविष्य गलती ना होने की चेतावनी दी और विभागीय कार्यवाही की बात कही गयी।वही मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि जिले के सभी ब्लाकों में बने सामुदायिक शौचालयों के निरीक्षण करने की बात कही और लापरवाही मिलने पर कड़ी कार्यवाही की बात कह रहे है। आगे मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि पंचायत सहायक अपने पंचायत सचिवालय का निर्माण कर आमजनमानस की समस्याओं को दूर करने का काम करेंगे।पंचायत सहायक अपने पंचायत सचिवालय में रोजाना बैठ लोगो की समस्या का निस्तारण करे। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए

सुल्तानपुर-जनपद में भाजपा पार्टी की गुटबाजी हुई उजागर, पालिकाध्यक्ष बबिता जायसवाल और विधायक विनोद सिंह में छिड़ी रार,कई विस्वा जमीन कब्जाने का लगा आरोप।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुलतानपुर जनपद में भाजपा के दो नेताओ ने ठनी रार,नगरपालिका अध्यक्ष ने भाजपा विधायक विनोद सिंह पर लगाया गंभीर आरोप।देखे क्या है पूरा मामला।