योगी आदित्यनाथ की टीम में कई नए चेहरों के नाम चर्चा में अपर्णा सिंह के नाम पर अटकलें लगनी शुरू?।

0 676

- Advertisement -

लगातार दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेने जा रहे योगी आदित्यनाथ की टीम में कई नए चेहरों के नाम की चर्चा

लगातार दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेने जा रहे योगी आदित्यनाथ की टीम में कई नए चेहरों के नाम चर्चा में आए हैं। सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुईं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा सिंह के नाम पर भी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं योगी की नई टीम में अपर्णा सिंह को भी जगह मिल सकती है। हालांकि अपर्णा सिंह यादव ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा है, लेकिन उन्हें मंत्री पद दिए जाने की चर्चा है।

- Advertisement -

10 मार्च को चुनाव नतीजे आने के बाद से ही योगी की नई टीम में युवाओं को सबसे ज्यादा मौका दिए जाने की चर्चा थी।

कुछ दिन पहले चर्चा थी कि दिनेश शर्मा को मंत्रिमंडल की जगह संगठन में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती।


राजनीतिक सूत्रों के अनुसार इस बार महेंद्र सिंह और दिनेश शर्मा को भी योगी की टीम में जगह मिल सकती है। पिछली सरकार में दिनेश शर्मा डिप्टी सीएम थे वह अभी एमएलसी हैं। कुछ दिन पहले चर्चा थी कि दिनेश शर्मा को मंत्रिमंडल की जगह संगठन में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। दिनेश शर्मा को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा या संगठन में अभी इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

मध्य क्षेत्र से असीम अरुण, बेबी रानी मौर्य के अलावा अवध से भी कई नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल करने की चर्चा


राजनीतिक सूत्रों के अनुसार यूपी के हर क्षेत्र से निर्वाचित हुए विधायकों को योगी के साथ शपथ दिलाई जा सकती है। इनमें मध्य क्षेत्र से असीम अरुण, बेबी रानी मौर्य के अलावा अवध से भी कई नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल करने की चर्चा जोरों पर है।

विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद मंत्रिमंडल के नामों पर भी मुहर लग सकती है। 

हालांकि अभी किसी के नामों पर मुहर नहीं लगी है। माना जा रहा है कि 24 मार्च को होने वाली विधायक दल की बैठक में योगी आदित्यनाथ को विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद मंत्रिमंडल के नामों पर भी मुहर लग सकती है। 

सुल्तानपुर की बिटिया ने किया जनपद का नाम रोशन,गोमती मित्रों ने प्रेषित की बधाई।