मिस जौनपुर का ताज मिला श्रेष्ठा मोदनवाल को, दुनियां में मशहूर है इनकी इमरती मिठाई,पीएम तक कर चुके है तारीफ।

0 1,581

- Advertisement -

यूपी के जौनपुर जिले में कई चेहरों ने जौनपुर का नाम किया रोशन।

प्रसिद्ध इमरती के लिए ओलंदगंज स्थित मशहूर बेनीराम प्यारेलाल की सातवीं पीढ़ी में जन्मी मनोज मोदनवाल की पुत्री ने मिस जौनपुर का ताज अपने नाम कर लिया।

- Advertisement -


यूपी में मिस जौनपुर का ताज श्रेष्ठा मोदनवाल के सर पर सजा,देखे रिपोर्ट।

27 मार्च को वाराणसी के होटल रीजेंसी में आयोजित अवार्ड शो में  अपनी प्रसिद्ध इमरती के लिए ओलंदगंज स्थित मशहूर बेनीराम प्यारेलाल की सातवीं पीढ़ी में जन्मी मनोज मोदनवाल की पुत्री ने मिस जौनपुर का ताज अपने नाम कर लिया।
21 वर्षीय पुत्री श्रेष्ठा मोदनवाल ने अवार्ड शो के 3 राउंड प्रतियोगिता जिसमे  इंट्रोडक्शन राउंड, टैलेंट राउंड, और इंटरब्यू में अपने 26 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मिस जौनपुर का ताज अपने नाम कर लिया।

कहा जाता है कि पूरी दुनियां में मशहूर जौनपुर मे बेनीराम की इमरती की मिठास देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक कर चुके है। श्रेष्ठा मोदनवाल ने बताया कि अवॉर्ड शो आए हुए जजेज ने हम्हे फुल मार्क्स देकर मिस जौनपुर का खिताब हमारे हाथों में दे दिया।

एक्टर्स श्रुति शर्मा ने अपने हाथों मिस जौनपुर का क्राउन श्रेष्ठा मोदनवाल को पहनाया ।


गौरतलब हो कि एक्टर्स श्रुति शर्मा ने अपने हाथों मिस जौनपुर का क्राउन श्रेष्ठा मोदनवाल को पहनाया ।इस बड़ी उपलब्धि से मिस जौनपुर श्रेष्ठा मोदनवाल को शोशल मीडिया पर बधाईयों का दौर चल रहा है अपनी प्रसिद्ध इमरती की तरह प्रसिद्ध हुई मिस जौनपुर श्रेष्ठा मोदनवाल ने अपने परिवार के साथ साथ जनपद  का भी नाम  रोशन किया। अपडेट खबरों के लिए kd news up यूटयूब चैनल सब्सक्राइब करें।

विधानसभा में जब प्रतापगढ़ के राजाकुंडा की कुंडी लगाने वाले अखिलेश से हुआ आमना सामना तो— देखे वीडियो रिपोर्ट।

अपडेट ख़बरों के लिए kd news up और awadhi tak यूटयूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


विधानसभा में जब राजाकुंडा की कुंडी लगाने वाले का हुआ आमना सामना तो,देखे रिपोर्ट।