अब #फेसबुक,#वाट्सएप बना #अवैधअसलहों की बिक्री का बना #अड्डाबाजार, #पुलिस ने किया तस्करी करने वाले गिरोह का #पर्दाफाश,#सुल्तानपुर

0 383

- Advertisement -

  • सुल्तानपुर में सोशल मीडिया के जरिये अवैध असलहों की तस्करी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस जे इस मामले में 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है, साथ ही उनके पास से तीन अवैध तमंचे, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। पुलिस अब इस गिरोह के फरार चल रहे तीन सदस्यों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

- Advertisement -


अब #फेसबुक,#वाट्सएप बना #अवैधअसलहों की बिक्री का बाजार, #पुलिस ने किया तस्करी करने वाले गिरोह का #पर्दाफाश,#सुल्तानपुर

V/O- दरअसल बीते कुछ दिनों से सुल्तानपुर में सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक और व्हाट्सएप्प के जरिये अवैध असलहों की तस्करी की जा रही थी। पुलिस इस मामले में पड़ताल कर ही रही थी कि मुखबिर के जरिये पुलिस को सूचना मिली। जिस पर लंभुआ पुलिस ने जैतपुर भिटार गांव में एक अर्धनिर्मित गांव में छापेमारी की। पुलिस को देखते ही वहां हड़कम्प मच गया। इस दौरान पुलिस ने वहां से वीरु सरोज,मो आरिफ और जयसिंह नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से तीन अवैध तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। पुलिस की माने तो इस गिरोह के तीन सदस्य अभी भी फरार चल रहे हैं, जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। वहीं पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पहले से भी कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल इन तीनो को पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

बाइट- सतीश चंद्र शुक्ला- सीओ लंभुआ सुल्तानपुर

अवैध असलहा तस्कर गिरोह सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे,गिरोह के 3 सदस्य अवैध असलहे के साथ हुए गिरफ्तार

सुलतानपुर -अपराध रोकथाम व वांछित अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन मिश्रा के आदेश में सीओ लंभुआ सतीश चन्द्र शुक्ला की अगुवाई में निकली पुलिस टीम के हाथ लगी सफलता,मय मुखबिर पुलिस टीम को अवैध असलहा तस्करों को देखे जाने की मिली सूचना,पुलिस टीम ने घेराबंदी कर 3 अवैध असलहा तस्करों को गिरफ्तार करने में पाई सफलता,पकड़े गए अवैध असलहा तस्करों की वीरू सरोज पुत्र शिव प्रसाद सरोज,मो०आरिफ उर्फ डब्लू पुत्र अलाउद्दीन निवासी सैतापुर सराय थाना लंभुआ,जयसिंह पुत्र रामहित निवासी सोनबरसा थाना लंभुआ के रूप में हुई पहचान,पुलिस ने गिरफ्तार इन तीनो अवैध असलहा तस्करों से 3 अवैध असलहा,एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस किया है बरामद,पुलिस की माने तो व्हाट्सएप के जरिये असलहा बेचने की चलती थी डीलिंग,पुलिस इस गैंग को कई दिनों से कर रही थी तलाश,आखिरकार पुलिस को मिल गई सफलता,पुलिस ने लभुआ थाना क्षेत्र के *जैतपुर भीटार से गिरफ्तार करने में पाई सफलता,इस गैंग के फरार 3 और सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी, इस गिरफ्तारी में *थानाध्यक्ष सुनील कुमार पाण्डेय,वरिष्ठ उप निरीक्षक दयाशंकर मिश्रा,उप निरीक्षक शैलेन्द्र प्रताप सिंह,कांस्टेबल स्नोद कुमार,अमित कुमार,रि कांस्टेबल नमित कुमार की रही अहम भूमिका।

#सुल्तानपुर,#स्वयंसहायतासमूह की #क़िस्त #वसूली कर वापस लौट रहे #आरओ से हुई #लूट,नगदी समेत #मोबाइल छीना।

पूरी खबर के लिए देखे वीडियो रिपोर्ट, अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर,#स्वयंसहायतासमूह की #क़िस्त #वसूली कर वापस लौट रहे #आरओ से हुई #लूट,नगदी समेत #मोबाइल छीना।