#सुल्तानपुर,#स्वयंसहायतासमूह की #क़िस्त #वसूली कर वापस लौट रहे #आरओ से हुई #लूट,नगदी समेत #मोबाइल छीना।

0 367

- Advertisement -

सुल्तानपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। हाल ये है कि गांव से वसूली कर लौट रहे बैंक फ्रेंचाइजी के कर्मी से 18 हज़ार रुपए लूट लिए गए। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं जानकारी लगते ही पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

वीओ- दरअसल ये मामला है लंभुआ कोतवाली के दुबौली गांव का। सोमवार को इसी गांव में बंधन बैंक लिमिटेड में आर ओ के पद पर तैनात संजय नामक युवक स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से क़िस्त वसूली कर वापस लौट रहा था। इसी दरम्यान बाइक सवार तीन बदमाशों ने संजय को रोक लिया और असलहे की नोंक पर पैसों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई। संजय की माने तो बैग में 18900 रुपए, टैब और मोबाइल समेत कई समान थे।

- Advertisement -


#सुल्तानपुर,#स्वयंसहायतासमूह की #क़िस्त #वसूली कर वापस लौट रहे #आरओ से हुई #लूट,नगदी समेत #मोबाइल छीना।

बाइट- संजय कुमार- पीड़ित युवक

वीओ- वहीं लूट की जानकारी लगते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित संजय की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी लुटेरों की तलाश की जा रही है।

बाइट- सतीश चंद्र शुक्ला- क्षेत्राधिकारी लंभुआ

#सुल्तानपुर-बीती रात #पुलिस की #बदमाशों से हो हुई #मुठभेड़,जम कर हुई #फायरिंग,25 हजार का #इनामियाँ निकला #बदमाश, #सिपाही और बदमाश हुए घायल,चल रहा है #जिलाअस्पताल में इलाज

देखे खबर की पूरी वीडियो रिपोर्ट, अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-बीती रात #पुलिस की #बदमाशों से हो हुई #मुठभेड़,जम कर हुई #फायरिंग,25 हजार का निकला #इनामियाँ #बदमाश।