बहन की पुकार पर बंगलौर से भाई ने पुलिस से की फरियाद,साहब बचा लो मेरी बहन को..

0 942

- Advertisement -

बहन की पुकार पर बंगलौर से भाई ने पुलिस से की फरियाद,साहब बचा लो मेरी बहन को..कई दिनों से नही है खाना खाया,बंगलौर ने फ़ोन पर शिकायतकर्ता भाई ने कहा कि उसकी बहन को बहनोई राजकुमार बहुत मरता पीटता है और खाना नही देता है। वह कई दिनों से बहुत परेशान है और भूखी प्यासी अपने बच्चों के साथ रह रही हैं।

पुलिस से बहन के लिए भाई ने बंगलौर से की फरियाद,फरियाद पर कूरेभार के थाना अध्यक्ष अमरेन्द्र बहादुर सिंह मयफोर्स पहुंचन कर पीड़िता महिला से की मुलाकात, उसकी दयनीय स्थिति देख खाने पीने का किया इन्तिज़ाम,पुलिस के इस कार्य पर जनता में बना चर्चा का विषय, हो रही हैं प्रसंसा।

- Advertisement -

शिकायतकर्ता की बहन सन्तोष कुमारी अपने 2 छोटे-छोटे बच्चों के साथ रहती हैं गांव में। महिला की स्थिति हैं दयनीय

एक महीने से नही मिल रहा है खाना ,सूखा चावल खाकर कर रही थी जीवन यापन, बच्चे भी थे भूखे।

कूरेभार एसओ द्वारा 10 kg आटा, 2 kg चावल, 2 kg दाल, सब्जी, बिस्किट मंगवा कर पीड़िता व बच्चे को गया दिया।

इस पूरे मामले पर प्रकाश डालते हुए पुलिस की तरफ से मीडिया सेल ने जारी किया प्रेस विज्ञप्ति

वही कूरेभार के थाना अध्यक्ष अमरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि अगर उसको कुछ दिन और भोजन ना मिलता तो स्थिति खराब हो जाती।

सुलतानपुर पुलिस का मानवीय चेहरा

सादर आवगत कराना है कि कॉलर अशोक कुमार, बंगलौर ने फ़ोन पर शिकायत किया कि उसकी बहन को बहनोई राजकुमार बहुत मरता पीटता है व खाना नही देता है। वह कई दिनों से बहुत परेशान है। शिकायत की जांच हेतु थानाध्यक्ष कूरेभार अमरेन्द्र बहादुर सिंह ग्राम चमुरख गए। शिकायतकर्ता की बहन सन्तोष कुमारी अपने 2 छोटे-छोटे बच्चों के साथ मिली। महिला की स्थिति दयनीय थी, से वार्ता की गई। संतोष कुमारी ने बताया कि उसे 1 महीने से उसका पति खाना नही दे रहा है। वह चावल खाकर जी रही है। बच्चे भी भूखे रहते है तथा पति एक महीने से रोज़ मारते-पीटते है। शारीरिक व मानसिक स्थिति को देखा गया, जो उत्पीड़न की हद को बयां कर रहे है। तुरंत थानाध्यक्ष कूरेभार द्वारा 10 kg आटा, 2 kg चावल, 2 kg दाल, सब्जी, बिस्किट मंगवा कर पीड़ित को दिया गया तथा उससे उत्पीड़न व प्रताड़ना की शिकायत का प्रार्थना पत्र मौके पर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया ।

मीडिया सेल
सुलतानपुर पुलिस

गंगा जमुनी तहजीब का देखे नज़ारा, हिन्दू बाहुल्य गांव में अकेले मुस्लिम परिवार ने प्रधान पद पर की जीत दर्ज।

पंचायत चुनाव में हार का नतीजा है कि हमको व हमारे समर्थकों को किया जा रहा है परेशान-बाहुबली मोनू सिंह।