जौनपुर-पुरानी जमीनी विवाद के चलते बुजुर्ग व उसके परिवार को विपक्षियों ने लाठी डंडो से जम कर पीटा,452,325 जैसे धारा दर्ज होने के बाद भी पुलिस विपक्षियों पर मेहरबान?

0 944

- Advertisement -

जौनपुर-पुरानी जमीनी विवाद के चलते बुजुर्ग व उसके परिवार को विपक्षियों ने लाठी डंडो से जम कर पीटा,

जिसमे बुजुर्ग महिला समेत चार लोग हुए हैं चुटहिल,सुबह घर के सामने साफ सफाई के दौरान हुआ हमला,

- Advertisement -

पीड़ित ने पुलिस से सुनाई अपनी फरियाद, काफी मानमनौव्वल के बाद सीमित धाराओं ने पुलिस मुकदमा लिख कर किया मामले का पटाक्षेप,।

पीड़ित बुजुर्ग परिवार को 15दिन बीतने के बाद भी मिल रही हैं धमकी,बाद में मेडिकल होने के बाद धारा में हुई बढ़ोतरी,।

जबकी पुलिस 452,325,323 धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी दबाव में आ कर कर रही हैं काम।

विपक्षी के हौसले बुलंद, पीड़ित परिवार डर सहम कर गांव में रहने को मजबूर।


बताते चलें कि मामला एक नवंबर रविवार की सुबह का गांव बलहामऊ नेवाजिकपुर थाना सुजानगंज मछली शहर जौनपुर के बद्री प्रसाद का जो अपने घर की साफ सफाई कर रहे थे कि उसी वक्त विपक्षियों द्वारा लाठी-डंडों से हमला बोल दिया और जमकर मारपीट किया जिसमे पीड़ित के घर की महिला समेत चार लोग चुटहिल हुए। जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 452 323 धारा में दो तारीख को मुकदमा पंजीकृत कर दिया और बाद में मेडिकल के आधार पर 325 भी बढ़ाया गया लेकिन पुलिस ने अभी तक विपक्षियों पर कोई कार्यवाही नहीं की जिस पर आरोपियों के हौसले बुलंद हैं ,पीड़ित ने आरोप लगाया कि विपक्षी गांव में घूम घूम कर जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं,पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।गौरतलब हो कि पुलिस 452 व 325 जैसे गंभीर धाराओं में आरोपी को क्यों खुला छोड़ रखा है यह एक गम्भीर प्रश्न है, पीड़ित परिवार पूरा डरा सहमा है स्थानीय पुलिस इस मामले में गंभीर नहीं दिख रही है जिससे कोई अप्रिय घटना का अंदेशा बना हुआ है।