सुलतानपुर-विधिक साक्षरता/जागरूकता शिविर गोपाल पब्लिक स्कूल लोहरामऊ में 26 जनवरी को होगा आयोजित

0 395

- Advertisement -

विधिक साक्षरता/जागरूकता शिविर गोपाल पब्लिक स्कूल लोहरामऊ में 26 जनवरी को होगा आयोजित।

सुलतानपुर 23 जनवरी/ मा0 सर्वोच्च न्यायालय एवं राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली तथा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के निर्देशानुसार मा0 जनपद न्यायाधीश/अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्री तनवीर अहमद की संरक्षता में 26 जनवरी दिन रविवार को प्रातः 11 बजे से भारतीय संविधान के 70वां संविधान दिवस के अवसर पर गोपाल पब्लिक स्कूल लोहरमऊ रोड सुलतानपुर में एक विधिक साक्षरता/जागरूकता शिविर का आयोजन किया जायेगा, जिसमें उपस्थित जन समुदाय को भारतीय संविधान के प्रति शपथ कार्यक्रम के उपरान्त मौलिक व कर्तव्यों की जानकारी प्रदान करायी जायेगी।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव ने जन समुदाय से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में उक्त विधिक साक्षरता/जागरूकता शिविर में उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ उठायें।
————————————
जिला उद्योग बन्धु की मासिक बैठक 28 जनवरी को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में ।

- Advertisement -

सुलतानपुर 23 जनवरी/उपायुक्त उद्योग, जिला उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन केन्द्र ने जनपद के समस्त उद्यमियों को सूचित किया है कि जिला उद्योग बन्धु की मासिक बैठक 28 जनवरी को पूर्वान्ह 10ः30 बजे से कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित होगी।
उन्होंने बताया कि किसी भी उद्यमी को उद्योग स्थापनार्थ किसी भी विभाग से कोई कठिनाई आ रही हो, तो उसके समाधान हेतु अपना प्रार्थना पत्र उक्त तिथि के पूर्व भेजकर अथवा बैठक में उपस्थित होकर अपनी समस्या से अवगत करा सकते हैं।
———————————————————
जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा प्रसारित।