रायबरेली-नई टीम को एकता की जरूरत : अवतार सिंह मोगा

0 203

- Advertisement -

नई टीम को एकता की जरूरत : अवतार सिंह मोगा

रिपोर्ट – हिमांशु शुक्ला

- Advertisement -

रायबरेली- उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल चौहान गुट की साहबगंज करहिया बाजार की कार्यकारिणी का जोर-शोर से गठन किया गया। आपको बता दें रायबरेली जनपद की 74वीं इकाई का गठन साहबगंज करहिया बाजार का किया गया।
इस गठन कार्यक्रम में साहबगंज करहिया बाजार के सेकंडों व्यापारियों ने हिस्सा लेकर पदभार ग्रहण कर सेकंडों दुकानदारो ने सदस्यता ली। प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचते ही व्यापारियों ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया और जीसी सिंह चौहान जिंदाबाद, व्यापारी एकता जिंदाबाद, चौहान गुट जिंदाबाद के गगनभेदी नारे भी लगाए। व्यापार मंडल प्रदेश अध्यक्ष जीसी सिंह चौहान ने कार्यक्रम में पहुंचकर सभी व्यापारियों को सदस्यता ग्रहण कराई साथ ही उनका जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष जीसी सिंह चौहान ने कहा व्यापारी की हर लड़ाई प्राथमिकता से लड़ी जाएगी और मेरे लिए कोई व्यापारी छोटा बड़ा नहीं है सभी मेरे लिए एक समान है। तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा साहबगंज करहिया बाजार। वहीं जीसी सिंह चौहान ने सभी पदाधिकारियो को बधाई देते हुए उनकी टीम की हर सम्भव मदद का आश्वाशन भी दिया और कहा 24 घण्टे हर व्यापारी के हित की लड़ाई लड़ी जायेगी। प्रदेश महामंत्री अवतार सिंह मोगा ने कहा नई टीम को एकता की जरूरत है जिसके बल पर हम अपने हक की लड़ाई लड़ सकते है तभी संगठन को भी मजबूती मिलेगी।
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष पियूष मिश्रा, महराजगंज अध्यक्ष राजन प्रजापति, महिला संरक्षक शिव प्रकाश गुप्ता, बृजेश पांडेय सलोन, साहबगंज बाजार के अध्यक्ष हरीशचंद्र सिंह, महामंत्री राजकुमार सिंह, उपाध्याय जसवंत सिंह, संदीप पटेल, राजकुमार सिंह, मोहम्मद यूनुस, सुभाष जायसवाल, मोहम्मद आजाद, नीरज विश्वकर्मा, मोतीलाल गुप्ता, उमाशंकर वैश्य सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।