रायबरेली-रवि हत्याकांड में चौतरफा बवाल के बाद ढाबा मालिक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

0 287

- Advertisement -

रवि हत्याकांड में चौतरफा बवाल के बाद ढाबा मालिक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

- Advertisement -

रायबरेली– रायबरेली के रवि हत्याकांड पर चौतरफा बवाल के बाद पुलिस ने ढाबा मालिक सुरेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। गोपनीय स्थान पर उससे पूछताछ की जा रही है। मामले का खुलासा करने के बाद पुलिस हत्यारोपी को सीजेएम कोर्ट में पेश कर सकती है।
दरअसल, 9 अक्टूबर को रवि उर्फ आदित्य अपने दोस्तों के साथ मिलएरिया थाना क्षेत्र के रतापुर चौराहे स्थित सोमू ढाबा में खाना खाने गया था। जहां किसी बात को लेकर उनका ढाबे के स्टॉफ से झगड़ा हो गया था। जिस पर ढाबे के मालिक व उसके गुर्गों ने रवि और उसके साथियों को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।इस मारपीट के बाद अगले दिन सुबह रवि की लाश हरचंदपुर थाना क्षेत्र महाराजगंज रोड पर मिली थी। जिस पर जमकर बवाल हुआ। मारपीट के वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि किस क्रूरता के साथ ढाबे के अंदर रवि व उसके साथियों को पीटा जा रहा है।

इनसेट-

सीसीटीवी फुटेज खोलेगा राज

आदित्य हत्याकांड में कई राज सीसीटीवी फुटेज भी खोलेंगे। सोमू ढाबा में सीसीटीवी फुटेज खोलने के लिए लखनऊ से कंपनी के एक्सपर्ट को बुलाया गया है, क्योंकि बिना पासवर्ड के डिजिटल वीडियो रिकॉर्डिंग (डीवीआर) खोलना आसान नहीं है। उधर, सीसीटीवी फुटेज से यह बात सामने आ रही है कि किसी तरह बचकर भागने के बाद आदित्य प्रताप सिंह का पीछा करते हुए दो वाहन दिखाई दे रहे हैं।