रायबरेली-तालाब, सड़क, घर तथा सीसीटीवी पर निगाहें,कोतवाली में लिखी गई गुमशुदगी की रिपोर्ट

0 175

- Advertisement -

तालाब, सड़क, घर तथा सीसीटीवी पर निगाहें

रिपोर्ट-हिमांशु शुक्ला 

- Advertisement -

रायबरेली : दो साल की नन्हीं जान। जो अपने घर से चंद कदमों दूर नाना के घर दादा संग पहुंचा था। बड़े लोग बातचीत में व्यस्त हुए और बच्चा ननिहाल के दरवाजे खेलने लगा। बस इतने से ही समय में वह कहां चला गया, सोमवार को दोपहर तक यह कोई नहीं जान पाया। उसकी तलाश में तो सैकड़ों शहरी जुटे हैं। जिसे खबर मिली वह उसी गली मुड़ गया। सिपाही हों या अफसर, सबने डेरा डाल दिया है। घर, सड़क तालाब और सीसी कैमरा फुटेज पर निगाहें टिकी हुई हैं। तालाब में तो पानी दिख नहीं रहा। जलकुंभी ऊपर है। उम्मीदों की लौ जलाए बार-बार लोग उसमें उतर रहे हैं, खोज कर रहे हैं। पर निराशा के बादल छट नहीं रहे हैं।

इनसेट –

नाना के घर के पास दो तालाब

मुर्तजा के ननिहाल के पास दो तालाब हैं। बच्चा खेलते-खेलते किधर गया। इसी सवाल ने सबको छका डाला। दरअसल, वहां सड़क भी पक्की नहीं हैं। ऊबड़-खाबड़ रास्ते के अगल-बगल जलकुंभी बिछी हुई है। चूंकि यहां तालाब पहले से हैं और सफाई कभी होती नहीं।

कोतवाली में लिखी गई गुमशुदगी

शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह का कहना है कि बच्चे के नाना ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। सीओ सिटी गोपी नाथ सोनी का कहना है कि मासूम को तलाशने की हर संभव कोशिश की जा रही है। घरों के सीसी कैमरा फुटेज भी देखे जा रहे हैं।