नाराज विधायक ने दरोगा को सुनाई खरी खोटी,एसपी ने लिया मामले को संज्ञान,देखे क्या था पूरा मामला।

0 981

- Advertisement -

एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को जनता में अच्छे व्यवहार की नसीहत दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जनप्रतिनिधियों पर इसका कोई असर ही नही हो रहा है।

- Advertisement -


नाराज विधायक ने दरोगा को सुनाई खरी खोटी,एसपी ने लिया मामले को संज्ञान,देखे क्या था पूरा मामला

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के सुल्तानपुर जिले का है , जहां कादीपुर विधानसभा से भाजपा विधायक राजेश गौतम का पुलिस के दरोगा से बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में विधायक जी अपने एक चहेते के चरित्र प्रमाण पत्र की रिपोर्ट लगवाने की बात कह रहे थे। दरोगा ने मुकदमा दर्ज होने की बात कहते हुये रिपोर्ट लगाने से इनकार कर दिया। इसी बात से नाराज विधायक जी ने अपना आपा खो बैठा। दरोगा संजय प्रसाद पर विधायक जी साफ आरोप लगाया कि जब रिपोर्ट नही लगाना था तो रिश्वत क्यों ली। बातचीत के दौरान ही दोनों लोगों में जमकर गहमा गहमी हुई। फिलहाल बातचीत का ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है।

मीडिया सेल
सुलतानपुर पुलिस

अवगत कराना है कि आज दिनांक 02.07.2022 को सोशल मीडिया के माध्यम से एक ऑडियों क्लिप वायरल हो रहा है। जिसका सम्बन्ध कथित तौर पर थाना कादीपुर से बताया जा रहा है। उक्त ऑडियों क्लिप में हुई वार्ता की पुष्टि एवं सत्यता की जॉच श्रीमान पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर द्वारा क्षेत्राधिकारी कादीपुर को दी गई है।

मीडिया सेल
सुलतानपुर पुलिस

यूपी में आज के सबसे बड़े सड़क हादसे में पहुंचे विधायक,परिजनों से की मुलाकात,देखे अबतक की अपडेट रिपोर्ट,कौन कहाँका और क्या था पूरा मामला,देखे सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी चैनल के साथ।

सनसनीखेज खबरों के लिए सब्सक्राइब करें kd news up यूटयूब चैनल।


यूपी में आज के सबसे बड़े सड़क हादसे में पहुंचे विधायक,परिजनों से की मुलाकात,देखे अबतक की अपडेट रिपोर्ट।