जैसे ही विपक्षी ने उसके मालिक पर फायर करने की सोची वफादार कुत्ते मैक्स ने अपने ऊपर खा ली गोली।

0 422

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में मालिक को बचाने के चक्कर में हुई कुत्ते की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। सांसद मेनका गांधी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने आरोपी सपा नेता समेत 2 पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया हैं, लेकिन इस मामले ने पशु चिकित्सा विभाग की पूरी पोल खोल करके रख दी है।

- Advertisement -


जैसे ही विपक्षी ने उसके मालिक पर फायर करने की सोची वफादार कुत्ते मैक्स ने अपने ऊपर खा ली गोली।

V/O- 1 दरअसल देहात कोतवाली क्षेत्र बिक़वाजितपुर गांव में रविवार को विशाल श्रीवास्तव अपने गौशाला में भुसौले का निर्माण करवा रहे थे। इसी दौरान पड़ोस के राम बरन पी जी कालेज के प्रबंधक और समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग के जिला सचिव अनिल वर्मा गौशाला पहुंचे और किसी बात को लेकर विवाद के दौरान विशाल पर फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद विशाल का कुत्ता मैक्स सामने कूद पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद सपा नेता अनिल वर्मा मौके से फरार हो गए। हैरानी की बात तो ये रही कि घायल मैक्स को जब पशु चिकित्सालय लाया गया तो वहां डाक्टरों की बड़ी लापरवाही उजागर हुई। सांसद मेनका गांधी की फटकार के बाद सक्रिय पशु अधिकारी मौके पर पहुंच गए। गोली निकालने के लिये तत्काल एक्सरे करवाया गया। एक्सरे फ़िल्म आ गई जिसमें बंदूक की गोली साफ नजर आ रही थी, लेकिन लापरवाह पशु चिकित्सकों ने कुत्ते के चीरा दूसरी जगह लगा दिया। ऐसे में ब्लीडिंग तेज हो गई, लिहाजा पशु चिकित्सकों ने दोबारा एक्सरे के लिये बोल दिया। इसी आपाधापी में करीब घंटो जिंदगी और मौत से जूझते मैक्स से दम तोड़ दिया और पशु चिकित्सकों की कारगुजारी उजागर हो कर सामने आ गई। फिलहाल इस मामले में सांसद मेनका गांधी के हस्तक्षेप के बाद देहात कोतवाली पुलिस ने आरोपी सपा नेता समेत दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले पर सीओ लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ला क्या कहते है आप भी सुने।

V/O- 2 वहीं जिले की पशु प्रेमी और भाजपा नेत्री संगीता शुक्ला ने भी कुत्ते की मौत का मामला बेहद गंभीर बताया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों और लापरवाह पशु चिकित्सकों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए ताकि ऐसा करने से पहले लोग कई बार सोचें।

बाइट- संगीता शुक्ला

ऐसा क्या जादू की छड़ी घुमाई कि मुख्तार अब्बास नकवी और जयाप्रदा जैसे दिग्गजों टिकट काट कर एमएलसी की टिकट कर लिया हासिल,आखिर कौन है यह व्यक्ति, देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


ऐसा क्या जादू की छड़ी घुमाई कि मुख्तार अब्बास नकवी और जयाप्रदा जैसे दिग्गजों टिकट काट कर एमएलसी की टिकट कर लिया हासिल?