सपा से असंतुष्ट मुस्लिम नेताओं की संख्या बढ़ी,आजम खान की पार्टी से अलग होने की अटकलें है तेज तो सुलतानपुर जनपद से एक और मुस्लिम नेता ने बड़ा आरोप लगा कर दिया इस्तीफा,देखे जबरदस्त स्टोरी सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर।

0 690

- Advertisement -

अटकलें हैं कि आजम खान भी पार्टी से अलग हो सकते हैं।

विधान परिषद चुनाव नतीजों के बाद से ही सपा से असंतुष्‍ट होकर इस्‍तीफा देने वाले मुस्लिम नेताओं की संख्‍या बढ़ती जा रही है। यह भी अटकलें हैं कि आजम खान भी पार्टी से अलग हो सकते हैं।

- Advertisement -

सुलतानपुर के दोनों सपा नेताओं से पहले संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बयान आया तो चर्चा बन गया।


सपा से असंतुष्ट मुस्लिम नेताओं की संख्या बढ़ी,आजम खान की पार्टी से अलग होने की अटकलें तेज तो सुलतानपुर जनपद से एक और मुस्लिम नेता ने बड़ा आरोप लगा कर दिया इस्तीफा।

शफीकुर्रहमान बर्क ने पिछले दिनों साफ कह दिया, ‘पूरी समाजवादी पार्टी मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रही है। हम उनके काम से संतुष्ट नहीं हैं।’

यूपी में समाजवादी पार्टी से नाराज होकर अलग होने वाले मुस्लिम नेताओं की लिस्‍ट लंबी होती जा रही है
ताजा नाम सुलतानपुर के कासिम राईन का है, कासिम राईन कोइरीपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन, सेक्‍टर प्रभारी और नगर अध्‍यक्ष रहे चुके हैं
इनसे पहले सुलतानपुर के ही सलमान जावेद राईन ने अखिलेश यादव को ‘कायर’ बताते हुए इस्‍तीफा दिया था

यूपी में समाजवादी पार्टी से नाराज होकर अलग होने वाले मुस्लिम नेताओं की लिस्‍ट लंबी होती जा रही है। ताजा नाम सुलतानपुर के कासिम राईन का है। इनसे पहले सुलतानपुर के ही सलमान जावेद राईन ने अखिलेश यादव को ‘कायर’ बताते हुए इस्‍तीफा दिया था।

मुसलमानों के साथ हो रहे जुल्‍म के खिलाफ, प्रदेश से लेकर जिले तक सत्‍ता की मलाई खानवे वाले समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों, नेताओं का आवाज न उठाना पड़ रहा है महंगा।

कासिम राईन कोइरीपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन, सेक्‍टर प्रभारी और नगर अध्‍यक्ष रहे चुके हैं। कासिम राईन ने यह इस्‍तीफा 14 अप्रैल को अपने लेटरपैड पर लिखा। इसमें कमोबेश वही लिखा है वही लिखा है जो सलमान जावेद राईन ने अखिलेश यादव को इस्‍तीफा दिया था।

अपने लेटर में कासिम राईन ने लिखा है, ‘मुसलमानों के साथ हो रहे जुल्‍म के खिलाफ, प्रदेश से लेकर जिले तक सत्‍ता की मलाई खानवे वाले समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों, नेताओं का आवाज न उठाना, आजम खां साहब को परिवार सहित जेल में डाल दिया जाना। शहजिल इस्‍लाम का पेट्रोल पंप गिरा दिया जाना, नाहिद हसन को जेल भेज दिया जाना।

इन सभी मुद्दों पर समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव व पार्टी के दूसरे पदाधिकारियों का आवाज न उठाना। इन सभी मुद्दों पर समाजवादी पार्टी का उदासीन होना यह दर्शाता है कि पार्टी को मुस्लिम समुदाय पर हो रहे अत्‍याचारों के खिलाफ आवाज उठाने में कोई रुचि नहीं है। समाजवादी पार्टी की इन्‍हीं नीतियों से खिन्‍न होकर प्रार्थी समाजवादी पार्टी के अपने सभी पदों से इस्‍तीफा दे रहा है।’ सलमान जावेद राई ने तो यह तक लिखा था कि ‘जो कायर नेता अपने विधायकों के लिए आवाज नहीं उठा सकता वो आम कार्यकर्ता के लिए क्‍या आवाज उठाएगा… ?

पहले संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बयान आया तो चर्चा बन गया।

मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू ने रविवार को सीधे अखिलेश यादव पर निशाना साध लिया।

बर्क के बयान के बाद आजम खान के खेमे से अखिलेश पर हमला हुआ। रामपुर में आजम खान के करीबी माने जाने वाले और मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू ने रविवार को सीधे अखिलेश यादव पर निशाना साध लिया। उन्होंने कहा कि हम किससे कहें, हमारी तो समाजवादी पार्टी भी नहीं है, जिसके लिए हमने अपना खून का एक-एक कतरा बहा दिया था। हमारी शिकायत समाजवादी पार्टी से है। हमारे कपड़ों से राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को बदबू आती है। हमारे स्टेजों पर हमारा नाम नहीं लेना चाहते हैं।

सुलतानपुर के दोनों सपा नेताओं से पहले संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बयान आया तो चर्चा बन गया। शफीकुर्रहमान बर्क ने पिछले दिनों साफ कह दिया, ‘पूरी समाजवादी पार्टी मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रही है। हम उनके काम से संतुष्ट नहीं हैं।’

इन अपडेट ख़बरों को भी पढ़े।

उत्तरप्रदेश-MLC चुनाव के बाद शिवपाल यादव के विरोध में विगुल के बाद आखिर क्यों अखिलेशयादव की पार्टी में कई तरफसे उठरहे हैं बागी सुर?,देखे पूरी वीडियो खबर।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


एमएलसी चुनाव के बाद शिवपाल यादव ने विरोध का विगुल फूंका,अब अखिलेश यादव की पार्टी में कई तरफ से उठ रहे हैं बागी सुर?

तुम रील बनाओगे तो हम रीयल बनाएंगे।यह है यूपी पुलिस का एक्शन,पीड़िता के ट्वीट की फरियाद पर पुलिस ने किया वादा जल्द ही इन शोहदों की बनाता हूं मीम,देखे वीडियो रिपोर्ट।

अपडेट सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


यूपी पुलिस का रील पर रियल एक्शन, भाईचारा बनाने वाले शोहदों पर जब दिखाई कृपा दृष्टि तो…।

सुल्तानपुर-“सरकार कहे कुछ भी लेकिन यह कैसी गड़बड़ झाला हैं”- पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर जनता ने रखी अपनी राय, देखे वीडियो रिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए यूट्यूब चैनल Kd news up और awadhi tak को सब्सक्राइब करें।


सरकार कहे कुछ भी लेकिन यह कैसी गड़बड़ झाला हैं, पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर जनता ने रखी राय, देखे रिपोर्ट।