सुल्तानपुर- कई एडीजे समेत न्यायाधिकारियो का हुआ तबादला,बुके व स्मृति चिन्ह दे कर की गई विदाई।

0 14

- Advertisement -

*सुल्तानपुर कई एडीजे समेत न्यायाधिकारियो के तबादले,की गई विदाई*

-मातहत न्यायिक पेशकर,सरकारी अधिवक्ता समेत कर्मियों ने माला पहना ,बुके व स्मृति चिन्ह दे की विदाई।

- Advertisement -

सुल्तानपुर। हाईकोर्ट के निर्देशन में न्यायिक अधिकारियों का ट्रांसफर होने से जिला न्यायालय-सुलतानपुर को करीब दर्जन भर न्यायिक अधिकारी,जबकि 15 न्यायिक अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है।नई ट्रांसफर सूची के बाद भी कई अदालतें खाली है।फिलहाल एडीजे को बुके स्मृति चिन्ह व माला पहनाकर विदा किया गया।इस दौरान कई शासकीय अधिवक्ता,पेशकार अन्य न्यायिक कर्मी मौजूद रहे।
सोमवार को स्थानांतरित एडीजे अंकुर शर्मा,एडीजे मधु गुप्ता परिवार न्यायालय,एडीजे द्वितीय एससी एसटी त्रिभुवन नाथ पासवान,एडीजे अकबर जलाल,एडीजे अनुपम शौर्य,एडीजे पवन शर्मा को माला पहनाकर,गणेश प्रतिमा व मां दुर्गा जी की प्रतिमा भेंट कर विदा किया गया।इस मौके पर शासकीय अधिवक्ता विजय शंकर शुक्ला,राजेश त्रिपाठी,पेशकार रवि चौरसिया,राकेश पांडेय,स्टेनो लाल चंद,लालसा,हरी शरण साहू,अहलमद सुनील कुमार स्वागत में मौजूद रहे।
*इनसेट- ये आए जिले में एडीजे/न्यायिक अधिकारी*
जिले में गैर जनपद मथुरा से सेशन जज संतोष कुमार- तृतीय, बदायूं से सेशन जज विजय कुमार- द्वितीय,लखनऊ से जज शालिनी सागर,वाराणसी से सेशन जज नीरज कुमार श्रीवास्तव, सेशन जज राकेश पांडेय, प्रयागराज से नवनीत सिंह,गाजियाबाद से शुभम वर्मा,बाराबंकी से अनुजया कृष्ण,आगरा से मुक्ता त्यागी,लखीमपुर खीरी से अविनाश चंद्र गौतम,बदायूं से मनाली चन्द्र ट्रांसफर होकर जिले में आ रहे है।

*इनसेट- गैर जनपद गए कई न्यायिक अधिकारी*
सुलतानपुर से ट्रांसफर पर गए न्यायिक अधिकारियों को अन्य जिलों में गए है।जिनमे में जज पवन कुमार शर्मा को झांसी,एडीजे प्रथम रहे अभय श्रीवास्तव को बरेली,एडीजे अंकुर शर्मा व मधु गुप्ता को इटावा, सेशन जज अनुपम शौर्य,एडीजे अभिषेक सिन्हा,शामवील रिजवान,
न्यायिक अधिकारी साईमा सिद्दीकी जर्रार आलम को रायबरेली,स्पेशल जज रहे त्रिभुवन नाथ पासवान को पीलीभीत,नीलिमा सिंह को प्रयागराज, पारस यादव को शाहजहांपुर, सीजेएम बटेश्वर कुमार को आगरा, न्यायिक अधिकारी किरन गोंड को लखीमपुर, योगेश यादव को लखीमपुर,क्षितिज पांडेय को बाराबंकी में तैनाती दी गई है। वैसे तो प्रदेश भर में करीब 920 न्यायिक अधिकारियों का एक साथ ट्रांसफर होने से कई न्यायिक अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेर बदल हुआ है।इसके बावजूद कई अदालतें अभी भी खाली है। जिले में रिक्त अदालतों पर न्यायिक अधिकारियों की शीघ्र तैनाती करने के लिए यहां के अधिवक्ताओ व वादकारियों ने हाईकोर्ट से जल्द तैनाती की मांग किया है जिससे फरियादियों को न्याय शीघ्र मिल सके।

*सुलतानपुर- सीआरओ ने मौके पर पहुंच जब नगर कानूनगो और लेखपाल को पढ़ाया नैतिकता का पाठ….*

सुलतानपुर- सीआरओ ने मौके पर पहुंच जब नगर कानूनगो और लेखपाल को पढ़ाया नैतिकता का पाठ….