सुलतानपुर-हजारों भाजपाकार्यकर्ता के साथ मेनका संजय गांधी का हुआ जोर दार स्वागत।वरुण गांधी के चुनाव लड़ने के सवाल पर किया बचाव।,

0 127

- Advertisement -

सुल्तानपुर सांसद मेनका गांधी पत्रकार वार्ता के दौरान बोलीं। मेरे चुनाव लड़ने के स्थल चयन की वजह से टिकट घोषणा में हुई देरी, पार्टी में नहीं थी कोई दुविधा। वरुण गांधी के सुल्तानपुर जाकर प्रचार करने के कयास पर लगाया विराम, कहा बीमारियों के चलते वरुण परिवार में व्यस्त। अमेठी और रायबरेली सीट से वरुण गांधी के लड़ने के सवाल पर किया बचाव, बोली मैं भाजपा में हूं। अन्य किसी दल के टिकट वितरण से मेरा कोई लेना-देना नहीं। जीत के बाद अगले 5 साल तक करूंगी सुल्तानपुर की जनता की सेवा। चीनी मिल का जीर्णोद्धार रहेगा मेरा प्रमुख एजेंडा। सपा प्रत्याशी भीम निषाद को बताया बेहतर छवि का दावेदार। मेरे 5 साल के कार्यों का आकलन कर मतदान में मेरा समर्थन करेगी सुल्तानपुर की जनता।
[सुल्तानपुर

मेनका संजय गांधी को दोबारा सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी से टिकट पाने के बाद मेनका संजय गांधी आज सुल्तानपुर का तूफानी दौड़ा किया सुल्तानपुर में जगह-जगह पर चौराहे चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने जोरदार स्वागत किया शाहगंज चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी के चेयरमैन प्रवीण अग्रवाल अपने हजारों कार्यकर्ता के साथ मेनका संजय गांधी का जोर दार स्वागत किया।

- Advertisement -

*सुलतानपुर-पेट्रोल पंप पर तेल फिलिंग का कार्य कर रहे पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस से लगाई फरियाद,जबरियन तेल लेने और गाली गलौज का लगाया आरोप।*

सुलतानपुर-पेट्रोल पंप पर तेल फिलिंग का कार्य कर रहे पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस से लगाई फरियाद,जबरियन तेल लेने और गाली गलौज का लगाया आरोप।