सुलतानपुर जनपद में चर्चित डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में जमानत पर चल रहे विजय नारायण सिंह की रविवार शाम हुई हत्या,देखें रिपोर्ट।

0 1,137

- Advertisement -

सुलतानपुर-
प्रॉपर्टी डीलर विजय नारायण सिंह की रविवार शाम को दरियापुर तिराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी पहुंचे एसपी ने कहा कि पुलिस की चार संयुक्त टीम खुलासे के लिए गठित कर दी गई हैं। सीओ सिटी शिवम मिश्रा, नगर कोतवाल श्रीराम पांडे के साथ भारी पुलिस बल जिला अस्पताल में तैनात हैं। गौरतलब हो कि घनश्याम तिवारी हत्याकांड में मृतक विजय नारायण सिंह जमानत पर चल रहे थे। यह गोलीकांड की घटना नगर कोतवाली के दरियापुर तिराहे पर बताई जा रही हैं। दूसरा घायल हुआ व्यक्ति लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर बताया जा रहा है।

- Advertisement -

*विजय नारायण सिंह की रविवार शाम हुई हत्या,घनश्याम तिवारी हत्याकांड में थे जमानत पर,रिपोर्ट*

एसपी सोमेन वर्मा बोले, इस हत्याकांड का खुलासा जल्द किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की शाम थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में विजय नारायण सिंह और उनके साथी पार्टी कर रहे थे उसी बीच पार्टी करनें वाले साथियों के मध्य किसी बात को लेकर झगडा हुआ । सूत्रों के मुताबिक एक व्यक्ति अजय सिंह द्वारा विजय नारायण सिंह को गोली मारी गयी जिसमें विजय नारायण सिंह का देहान्त हो गया । शव को पोस्टमार्टम व अग्रिम कार्यवाही हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है। 06 पुलिस टीम गठित कर दी गयी है लगातार कार्यवाही प्रचलित है तथा कुछ महत्वपूर्ण फुटेज मिले है । दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है । आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

 

*सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश के बाद यूपी मदरसा बोर्ड पर छाए संकट के बादल छटे, क्या है आदेश, देखे के.डी न्यूज़ यूपी की रिपोर्ट।*

सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश के बाद यूपी मदरसा बोर्ड पर छाए संकट के बादल छटे, क्या है आदेश, देखे के.डी न्यूज़ यूपी की रिपोर्ट।

*अपडेट खबरें के लिए kd news up चैनल करें सबस्क्राइब*

 

*यूपी मदरसा बोर्ड पर छाए संकट के बादल छटे, क्या है सुप्रीम कोर्ट का आदेश, देखे KDNEWS UP की रिपोर्ट।*