सुलतानपुर-ग्राम पंचायत में बन रहे सरकारी राशन की दुकान के भवन का लिंटर ढलाई के बाद हुआ छत का छज्जा टेड़ा, बीडीओ दिब्या सिंह ने तोड़वा कर ठीक कराने का दिया निर्देश।

0 65

- Advertisement -

सुलतानपुर-विकास क्षेत्र भदैया में बन रही नई सरकारी राशन की दुकान के भवन का बुधवार को आरसीसी छत की ढलाई के बाद आकस्मिक ग्रामीणों में अफवाह फैली की आरसीसी छत गिर गया। इसकी सूचना मिलते ही सचिव व ग्राम प्रधान मौके पर पहुँच कर निर्माणाधीन भवन को देखा और इसकी जानकारी उन्होंने तकनीकी सहायक और सचिव को दी कि बल्ली खिसकने से छत नही छज्जा झुक गया है।

दरअसल यह मामला विकास क्षेत्र भदैया के पखरौली ग्राम पंचायत में बन रहे सरकारी राशन की दुकान का है जहां बुधवार को राशन की दुकान का आरसीसी छत की ढलाई की गई। इस पूरे प्रकरण पर जब बीडीओ दिब्या सिंह से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि पखरौली ग्राम पंचायत में बन रहे सरकारी राशन की दुकान के भवन का छज्जा में लगे बल्ली खिसकने से एक तरफ झुक गया हैं।जिसकी जानकारी मिलने पर निर्माणाधीन सरकारी भवन को देखा गया। झुके हुए छज्जे को टीए व सचिव द्वारा पुनः तोड़वा कर सही कराया जा रहा है।जिसका अभी तक कोई भुगतान नहीं हुआ है।

- Advertisement -