एमपी एमएलए कोर्ट में आज पेश होंगे राज्यसभा सांसद संजय सिंह*

0 38

- Advertisement -

*एमपी एमएलए कोर्ट में आज पेश होंगे राज्यसभा सांसद संजय सिंह*

*पुलिस सुरक्षा में लाये जाएंगे दिल्ली की कारागर से सुल्तानपुर न्यायालय*

- Advertisement -

सुल्तानपुर : 2008 में बसपा सरकार की नीतियों के खिलाफ समाजवादी पार्टी के डेरा डालो , घेरा डालो के तहत 3 दिनों तक नगर के तिकोनिया पार्क में अनवरत धरना चला था जिसमे सरकार के खिलाफ जम के तीर छोड़े गए थे । उक्त आंदोलन के समय समाजवादी पार्टी के तत्कालीन एम एल सी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक अनूप संडा , विधायक राकेश सिंह मऊ , तत्कालीन जिला अध्यक्ष रघुवीर यादव , समाजवादी नेता संजय सिंह सहित 98 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था , जिसमे 16 लोगो मृतक हो गए है अब 82 लोगो पर वाद चल रहा है , आज इन सभी आरोपियों का बयान दर्ज किया जाएगा ।। गौरतलब है कि उस समय सपा के एम एल सी शैलेंद्र प्रताप सिंह अब भाजपा से एम एल सी है और सपा नेता संजय सिंह आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद है ।
आज सुबह सद्भावना से लाने के बाद संजय सिंह को कड़ी सुरक्षा में दीवानी न्यायालय में पेश किया जाएगा , बरिष्ठ अधिवक्ता मदन सिंह ने बताया कि 16 साल पुराने मामले में अब बयान दर्ज होने की कार्यवाही चल रही है , जिसमे काफी लोगो के बयान दर्ज हो चुके है ।

*सुलतानपुर-पेड़ काटने विवाद में भाई भाई हुए खून के प्यासे, बड़े भाई की हुई मौत,बीचबचाव में पिता हुए घायल।* https://kdnewslive.in

सुलतानपुर-पेड़ काटने विवाद में भाई भाई हुए खून के प्यासे, बड़े भाई की हुई मौत,बीचबचाव में पिता हुए घायल।

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।*

https://youtu.be/
*पेड़ काटने विवाद में भाई भाई में चले लाठी डंडे, बड़े भाई की हुई मौत,बीचबचाव में पिता हुए घायल,देखे रिपोर्ट।*