अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी मामले में कड़ी सुरक्षा के बीच राहुल गांधी एमपी-एमएलए कोर्ट में हुए पेश,समर्थकों का लगा जमावड़ा।।,

0 239

- Advertisement -

खबर सुलतानपुर जनपद से है जहां केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी मामले में आज कड़ी सुरक्षा के बीच राहुल गांधी एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुए,जहां सरेंडर होने के बाद जमानत पर सुनवाई के दौरान राहुल गांधी के अधिवक्ता काशी प्रसाद शुक्ल ने आरोपों को निराधार बताते हुए जमानत की मांग की। वहीं अभियोजन पक्ष की तरफ से जमानत पर विरोध जताया गया। उभय पक्षो को सुनने के पश्चात स्पेशल मजिस्ट्रेट योगेश यादव ने राहुल गांधी को सशर्त जमानत दी,कोर्ट ने जमानत और मुचलका दाखिल करने का आदेश दिया,अग्रिम कार्यवाही के लिए कोर्ट ने दो मार्च की तारीख तय की।

- Advertisement -

*अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी मामले में कड़ी सुरक्षा के बीच राहुल गांधी एमपी-एमएलए कोर्ट में हुए पेश।*

दरअसल यह मामला कर्नाटक चुनाव के दौरान गृहमंत्री अमित शाह पर राहुल गांधी द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी मामले में भाजपा नेता विजय मिश्रा ने परिवाद दाखिल किया था।कोर्ट ने राहुल गाँधी को आज के लिए तलब किया था ,राहुल गांधी के आने की खबर पर भारी संख्या में समर्थकों जमावड़ा बना रहा।,कोर्ट की व्यवस्था बाधित न हो इसके मद्देनजर कोर्ट ने जल्द से जल्द मामले में सुनवाई कर राहुल गांधी को जमानत पर रिहा किया,कोर्ट की कार्यवाही खत्म होने के बाद राहुल गांधी सुलतानपुर से अगले कार्यक्रम के लिए रवाना हुए।