अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद गाँवो में दिखी जयकारे गूंज, आतिशबाजी के साथ हुआ भजन कीर्तन व जगह जगह हुआ भंडारा।

0 167

- Advertisement -

सुलतानपुर-अयोध्या रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद जहां चारों तरफ देशवासियों में हर्ष की धूम मची है तो वही सुलतानपुर जनपद के शहर से कस्बा हो या गांव हर स्थानों पर आतिशबाजी के साथ जयश्रीराम का जयकारा लगाया जाने लगा।गांव गांव में कहीं भंडारा तो कहि भजन पूजन तो कहीं सुंदरकांड का पाठ कर लोगो द्वारा अपनी खुशी जाहिर किया जाने लगा।

- Advertisement -

https://youtu.be/
*रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद गाँवो में लगे जयकारे, हुई आतिशबाजी भजन कीर्तन,जगह जगह हुआ भंडारा।*

वही,विकास क्षेत्र कूरेभार के कस्बे से लेकर ग्राम पंचायत सलीमपुर ग्रेट,इरुल राघवपुर,कूरेभार,समेत सभी गांवो के मंदिरों में सुबह से ही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भजन कीर्तन किया गया।जैसे ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दोपहर 12 बज कर 29 मिनट 8 सेकेंड पर भगवान के बाल स्वरूप की पूजा अर्चना शुरू की गई वैसे ही हर जगह जगह देशवासियों द्वारा आतिशबाजी के साथ जयश्रीराम के जयकारों के बीच भंडारा शुरू हो गया, साथ ही लोगो को प्रसाद का वितरण शुरू कर दिया गया।यह क्षण अतुलनीय हो चला और चारो तरफ राममय का अद्भुत नजारा देखने को मिलने लगा।

*रामलला की प्राणप्रतिष्ठा का शुभमुहूर्त क्यों है 84 सेकेंड, देखे कईप्रदेशों से पैदलश्रद्धालुओं की लंबी कतार राम पथ गमन मार्ग पर जा रही हैं देखी,रिपोर्ट।* https://kdnewslive.in/

रामलला की प्राणप्रतिष्ठा का शुभमुहूर्त क्यों है 84 सेकेंड, देखे कईप्रदेशों से पैदलश्रद्धालुओं की लंबी कतार राम पथ गमन मार्ग पर जा रही हैं देखी,रिपोर्ट।

 

*सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करे सब्सक्राइब।*

https://youtu.be
*प्राणप्रतिष्ठा का क्यों है 84 सेकेंड का शुभमुहूर्त, देखे कईप्रदेशों से पैदलश्रद्धालुओं की राम पथ गमन मार्ग पर देखी जा रही हैं लंबी कतार।*

https://youtu.be
*देखे सुलतानपुर जनपद की चरणपादुका यात्रा से पहले निकली शोभायात्रा में बच्चों बुजुर्गों का दिखा था कितना उत्साह।*