सुलतानपुर-सीडीओ के निर्देश पर डीपीआरओ का सख्त एक्शन।कई पंचायत अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में हुआ बड़ा बदलाव।

0 223

- Advertisement -

*सीडीओ के निर्देश पर डीपीआरओ का सख्त एक्शन।

तीन साल से जमे पंचायत अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में किया बड़ा बदलाव।

- Advertisement -

सुलतानपुर- जनपद के डायनमिक अधिकारी सीडीओ अंकुर कौशिक के निर्देश पर डीपीआरओ अभिषेक शुक्ल ने कार्यवाही करते हुए तीन वर्षों से अधिक समय से ब्लाकों में जड़ जमाये ग्राम पंचायत अधिकारियों का फौरन तबादला कर दिया साथ ही निर्देश दिया कि तत्काल प्रभाव से आदेश का अनुपालन बिना किसी प्रतिस्थानी की प्रतीक्षा किये अपने समस्त चार्ज सहायक विकास अधिकारी (पं) को हस्तांतरण करते हुए अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचे।
तबादला सूची में ग्राम पंचायत अधिकारी रंजीत कुमार का ब्लाक बल्दीराय से कुड़वार ब्लाक, मो इमरान ग्राम विकास अधिकारी का ब्लाक कुड़वार से बल्दीराय ब्लाक,राधे श्याम कुशवाहा ब्लाक धनपतगंज से बल्दीराय, बृजेश कुमार वर्मा पंचायत को जयसिंहपुर से धनपतगंज ब्लाक, ग्राम विकास अधिकारी पंकज कुमार का ब्लाक प्रतापपुर कमैचा से ब्लाक कादीपुर,शारदा देवी को भदैया ब्लाक से ब्लाक कुड़वार,तथा राज बहादुर को कादीपुर ब्लाक से मोतिगरपुर ब्लाक तबादला किया है।

क्या कहते हैं डीपीआरओ अभिषेक शुक्ल।

सुलतानपुर डीपीआरओ अभिषेक शुक्ल ने बताया कि इन ग्राम पंचायत अधिकारियों का कार्यकाल एक ही ब्लाक में तीन वर्ष हो गया था। इस लिए इनका स्थानांतरित किया गया है साथ ही इन सभी ग्राम विकास अधिकारियों को निर्देशित किया है कि तत्काल प्रभाव से आदेश का अनुपालन बिना किसी प्रतिस्थानी की प्रतीक्षा किये अपने समस्त चार्ज सहायक विकास अधिकारी (पं) को सौपते हुए संबंधित ब्लाकों में अनुपालन आख्या प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। तत्काल प्रभाव से आदेश का अनुपालन न करने पर संबंधित ग्राम विकास अधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।