सुलतानपुर-पत्रकारों ने की शोक सभा की बैठक,कपिलदेव शुक्ल के 106 वर्षीय बाबा के निधन पर दिवंगत आत्मा को दी गई श्रद्धांजलि।

0 344

- Advertisement -

सुलतानपुर-पत्रकारों ने की शोक सभा की बैठक,के.डी न्यूज़ के संपादक कपिल देव शुक्ल के 106 वर्षीय बाबा के निधन पर दिवंगत आत्मा को दी गई श्रद्धांजलि।

सुलतानपुर । भारतीय मीडिया परिषद के जिला अध्यक्ष सर्वेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में दैनिक ” भास्कर ” के कार्यालय पर के.डी न्यूज़ के सम्पादक कपिलदेव शुक्ल के 106 वर्षीय बाबा के निधन पर शोकसभा की बैठक हुई । जिसमें सभी पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रहकर दिवंगत आत्मा को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की । सम्पादक कपिलदेव शुक्ल के 106 वर्षीय बाबा सोमवार 8 मई को  पंचतत्व में विलीन हो गए। उनका अंतिम संस्कार प्रयागराज गंगा नदी के पावन तट पर किया गया। उनके निधन पर पत्रकारों ने शोक सभा का आयोजन किया। जिसमें दो मिनट का मौन धारण कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई । राम सुमिरन मिश्र, जयशंकर दुबे,सर्वेश कुमार सिंह प्रेम श्रीवास्तव, विवेक सिंह रवि प्रकाश दुबे मनीष गुप्ता,  प्रीती मिश्रा,  सरदार जितेंद्रपाल सिंह, अनिल अग्रहरि ,सतीश मिश्र ,सौरभ मिश्र, अभिषेक सिंह, राशिद राईन समेत तमाम पत्रकारों ने शोक संवेदना प्रकट की साथ ही भारतीय मीडिया परिषद से जुड़े पत्रकार मौजूद रहे ।

- Advertisement -

सुलतानपुर-देश को एक और महाराणा प्रताप की ज़रूरत:आईजी