मेधावी छात्र छात्राओं को डीएम सीडीओ द्वारा प्रमाण पत्र और बुके देकर किया गया सम्मानित।

जनपदीय मेरिट में चयनित यू पी बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड, आईसीएसई बोर्ड और यूपी संस्कृत शिक्षा बोर्ड के मेधावी छात्र छात्राओं को जिला प्रशासन और माध्यमिक शिक्षा विभाग द्वारा सम्मानित किया गया

0 145

- Advertisement -

सुल्तानपुर विकास भवन के प्रेरणा सभागार में जनपद के प्रदेश व जनपदीय मेरिट में चयनित यू पी बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड, आईसीएसई बोर्ड और यूपी संस्कृत शिक्षा बोर्ड के मेधावी छात्र छात्राओं को जिला प्रशासन और माध्यमिक शिक्षा विभाग द्वारा सम्मानित किया गया। जिसमे जिलाधिकारी जसजीत कौर और मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक द्वारा 15 मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मान चिन्ह, प्रमाण पत्र और बुके देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ में जिला विद्यालय निरीक्षक सत्येन्द्र कुमार सिंह ने जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया, और मेधावी छात्र छात्राओं से परिचय कराया।

- Advertisement -

https://yout
*सुल्तानपुर डीएम और सीडीओ द्वारा 15 मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित।*
मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक ने छात्र छात्राओं को लक्ष्य निर्धारित कर मेहनत और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने विभिन्न क्षेत्रों के भविष्य को विस्तार से समझाकर छात्र छात्राओं से सर्वांगीण विकास और सफलता के गुर सिखाए। इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी धीरेंद्र यादव, के एन आई सी करौदिया के प्रधानाचार्य डॉ एन डी सिंह, परीक्षा प्रभारी जितेंद्र दूबे, अरविंद दूबे, दानिश, व रामजी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन केश कुमारी राजकीय बालिका इंटर कालेज के प्रधानाचार्य शैलेंद्र चतुर्वेदी ने किया और बताया कि यू पी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में प्रदेश मेरिट में सातवां व जिले मे प्रथम श्री विश्वनाथ इंटर कॉलेज कलान की छात्रा आकांक्षा यादव, जबकि हाई स्कूल परीक्षा में प्रदेश में तृतीय और जिले में प्रथम राज मांटेसरी इंटर कॉलेज की छात्रा श्रेयसी सिंह ने प्राप्त किया। सीबीएसई बोर्ड की इंटर की परीक्षा में केंद्रीय विद्यालय की रुसदा शाकिर और हाई स्कूल परीक्षा में के एन आई सी करौदिया के आर्यन गुप्ता ने जनपद मे प्रथम स्थान प्राप्त किया। संस्कृत बोर्ड की पूर्व मध्यमा परीक्षा में कमलापति संस्कृत मा0 वि0 बंगरखुर्द के ऋषभ मिश्र ने जनपद में प्रथम और प्रदेश में सातवां स्थान प्राप्त किया।

 

कार्यक्रम के अंत में जिला विद्यालय निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने आए हुए अतिथियों और अभिभावकों को धन्यवाद दिया और छात्र छात्राओं को उज्ज्वल भविष्य के शुभकामनाएं दी।इस पूरे कार्यक्रम के बारे में जिलाधिकारी जसजीत कौर ने मीडिया ब्रीफ किया।