भोजपुरी फ़िल्म दहाड़ रिलीज होते ही हुई हाउसफुल,छह भाषाओं में एक साथ रिलीज हुई है फ़िल्म।

0 521

- Advertisement -

सुल्तानपुर के शुभम पैलेस में शुक्रवार को फिल्म हुई रिलीज

सुल्तानपुर । भोजपुरी फिल्म दहाड़ शुक्रवार को से छह भाषाओं में एक साथ रिलीज की गई ।सुल्तानपुर के शुभम पैलेस में पहले ही दिन दर्शकों की संख्या भरपूर रही। स्थानीय निर्माता एवं कलाकारों से सजी फिल्म को देखने में लोगों का खूब उत्साह दिखा। फिल्म देखने के बाद बाहर निकले दर्शकों ने फिल्म की जमकर प्रशंसा की।

- Advertisement -


दहाड़ फ़िल्म रिलीज होते ही हुई हाउसफुल, छः भाषाओ में एक साथ रिलीज हुई है फ़िल्म।

बताते चले की फिल्म के निर्माता निर्देशक विवेक सिंह और कई कलाकार अमेठी जिले के त्रिशुंडी गांव के हैं । फिल्म में हीरो का रोल राकेश रूद्र, विलेन का रोल उमेश सिंह और कॉमेडियन दिनेश सिंह शिवपूजन मिश्र ने किया है यह सभी भी त्रिसुण्डी गांव के हैं। फिल्म की हीरोइन सोनम तिवारी हरियाणा की हैं जिनकी अदाकारी का दर्शकों ने लोहा माना। दहाड़ फिल्म भोजपुरी के साथ हिंदी ,तेलुगू , तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज हुई। शुक्रवार को ही यह पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ के निर्मल पैलेस और गौरीगंज के जामो डीडी प्लेक्स में देखी गई । फिल्म में देश भक्ति, शिक्षा, सामाजिक मुद्दे, कॉमेडी व अन्य कई विशेषताएं समेटी गई है।

फिल्म रिलीज के समय एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह, बार अध्यक्ष गिरिजा प्रसाद शुक्ल , महासचिव समरजीत सिंह, पूर्व अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद शर्मा, नागेंद्र सिंह ,अरविंद सिंह राजा,भाजपा के सह प्रवक्ता अशोक सिंह, ब्लॉक प्रमुख नवनीत सिंह सोनू समेत बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं समेत क्षेत्र से आये हुए दर्शको ने फिल्म को देखा।

सुलतानपुर डीएम जसजीत कौर ने निकाय चुनाव में होने वाली मतगणना के संबंध में कह दी बड़ी बात।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सबस्कराइब।


सुलतानपुर डीएम जसजीत कौर ने हो रहे निकाय चुनाव में होने वाली मतगणना के संबंध में कह दी बड़ी बात।