सुलतानपुर-भाजपा सरकार ने संगठित अपराध और माफियाओं का नेटवर्क किया गया ध्वस्त-उपमुख्यमंत्री

0 121

- Advertisement -

कमल पर वोट, अपराध को चोट यही है भाजपा का नारा-उप मुख्यमंत्री

सपा की गुंडई और आराजकता अभी भूली नहीं जनता-बृजेश पाठक

- Advertisement -

*भाजपा सरकार ने संगठित अपराध और माफियाओं का नेटवर्क किया गया ध्वस्त-उपमुख्यमंत्री


सपा की गुंडई और अराजकता अभी नही भूली है जनता-बृजेश पाठक।

सुलतानपुर। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शनिवार को भाजपा द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे।यहां कार्यकर्ताओं की अपार भीड़ देख वह गदगद हो गए।उन्होंने लंभुआ नगर पंचायत और सुल्तानपुर नगर पालिका में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा व कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भाषण के दौरान मंच से कमल पर वोट,अपराध पर चोट का नारा देते हुए भाजपा प्रत्याशी प्रवीन कुमार अग्रवाल व 25 वार्डों के भाजपा सभासद प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की। वही शनिवार को गाजीपुर एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा बांदा में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को 10 साल की सजा होने पर डिप्टी सीएम ने कहा वह अदालत के फैसले का सम्मान करते हैं। हमारी सरकार की कड़ी पैरवी के चलते लोगों को न्याय मिल रहा है जिसके खौफ से अपराधी अपराध नहीं कर रहे हैं।जो कर रहे हैं वह जेल में हैं या तो ऊपर है।लंभुआ में जनसभा को संबोधित करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी विजय त्रिपाठी व 15 सभासदों के समर्थन में मतदान करने की अपील की। जनसभा को संबोधित करने के बाद डिप्टी सीएम का हेलीकॉप्टर शहर के पुलिस लाइन उतरा यहां भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने स्वागत किया। इसके बाद उनका काफिला शहर के तिकोनिया पार्क पर पहुंचा।यहां कार्यक्रम स्थल पर भाजपा के प्रदेश मंत्री जिला प्रभारी शंकर गिरि,जिला अध्यक्ष डॉ आरए वर्मा व पार्टी प्रत्याशी प्रवीन कुमार अग्रवाल सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं व पूर्व जिलाध्यक्षों ने अंगवस्त्र,माल्यार्पण व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। उन्होंने कहा भाजपा प्रत्याशी प्रवीन कुमार अग्रवाल जीत रहे हैं उन्हें और अच्छे मतों से जिताइए।उन्होंने कहा पहले उत्तर प्रदेश में सपा का गुंडाराज चलता था। उन्होंने कहा सपा के लोग खाली मकान दुकान व पलाट कब्जा करने का काम करते थे।डिप्टी सीएम ने कहा समाजवादी पार्टी का नारा है खाली प्लाट हमारा है। उन्होंने कहा 2017 में भाजपा सरकार आने के बाद हमने संगठित अपराध, गुंडों माफियाओं के नेटवर्क को ध्वस्त किया है।उन्होंने कहा हमने खुद देखा है एक एक गाड़ी में 10-10 बंदूक भर के चलते थे। किसी माता बहन किसी व्यवसाय को धमकाने का काम करते थे।डिप्टी सीएम ने कहा आज गले में तख्ती लगाकर अपराधी, गुंडे व माफिया जीवन की भीख मांग रहे हैं।
उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि गुंडई और आराजकता अभी जनता भूली नहीं है।डिप्टी सीएम ने अपने उद्बोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार की आवास, शौचालय, आयुष्मान कार्ड व किसान सम्मान निधि जैसी तमाम योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा जब यहां पर तीसरे इंजन की सरकार बन जाएगी तो वह केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को शत-प्रतिशत लागू करेंगी।और सुलतानपुर को माडल शहर के रूप में विकसित करेंगे,सम्मेलन को डॉ एमपी सिंह,संतबख्श सिंह चुन्नू,विधायक विनोद सिंह,एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री ओम प्रकाश पांडे, गिरीश नारायण सिंह,रामचंद्र मिश्रा, अर्जुन सिंह, सुमन सिंह, भाजपा नेता रूपेश सिंह,जगजीत सिंह छंगू, ज्ञान प्रकाश जायसवाल,निवर्तमान पालिकाध्क्ष बबिता जासवाल,अजय जायसवाल,आलोक आर्या ने संबोधित किया।कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राजबाबू उपाध्याय, वीणा पाण्डे,,आनन्द द्विवेदी,कृपाशंकर मिश्रा, अखिलेश जायसवाल,पूजा कसौधन,निर्विरोध निर्वाचित सभासद रमेश सिंह टिन्नू,गांधी सिंह,सुनीता अग्रवाल, अरूण सिंह,बाबी सिंह, अरूण द्विवेदी, ब्लॉक प्रमुख डिंपल सिंह,सर्वेश मिश्रा सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

                                             इनसेट                          भितरघात लगातार बनी है बीजेपी के लिए सरदर्द                          सुल्तानपुर /जहाँ आज एक तरफ सूबे के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पार्टी में जान फुककर सामान्य वर्ग के लोगो को रिझाने की कोशिश की लेकिन सूत्रों के अनुसार कई लोगो को चेयरमैन पद का लगातार आवेदन करने के बाद भी और कई साल से पार्टी से निष्ठा से  जुड़े होने के बाद भी तवज्जों ना देना भितरघात की ओर इशारा कर रहा है यही हाल अधिकतर वार्डो की है जहाँ बागी प्रत्याशी पार्टी के विरुद्ध खड़े होकर पार्टी के उम्मीदवार को हर तरह से पटखनी देने को तैयार है वही दूसरी तरफ देखा जाय तो सपा ने मुस्लिम प्रत्याशी सैय्यद रहमान उर्फ मानू की उतारकर मुस्लिम कार्ड खेलकर मुस्लिम मतदाताओं को पुरजोर साधने की कोशिश की है वही आम आदमी पार्टी ने संदीप शुक्ला को उतारकर चुनाव को दिलचस्प कर दिया है संदीप शुक्ला ब्राह्मण वर्ग से आते है और ब्राह्मणों के साथ साथ अन्य वर्ग में इनकी अच्छी पकड़ है क्योंकि आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह का ये गृह जनपद है और लगातार उन्होंने पटरी, गुमटी वालो की लड़ाई लड़ी है इसलिये जमीनी रूप में उनका बनाया वोट बैंक आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी संदीप शुक्ला के लिए संजीवनी बूटी का काम करेगा क्योंकि यह संजय सिंह का गृह जनपद है इसलिए वो इस चुनाव में अपने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष मे कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे, वही बसपा ने क्षत्रिय प्रत्याशी  शीलू सिंह को उतारकर क्षत्रियों और बसपा के समर्पित वोट बैंक साधने की कोशिश की है अगर वोटों का ध्रुवीकरण हुआ तो निश्चित रूप से यह भाजपा के लिए परेसानी का सबब बनेगा वही भाजपा पार्टी अपने प्रत्याशी के जीत को लेकर एकदम कॉन्फिडेंस में दिख रही, मुकबला दिलचस्प होने के आसार दिख रहे सभी दलों ने अपनी अपनी गोटियां बिछाना शुरू कर दिया है

सुलतानपुर-दर्जनों बेटियों के हाथ पीले करा चुके हैं इंजीनियर राम प्रकाश,मानवता की बने हैं मिशाल।