सुलतानपुर हाइवे पर थार वाहन की तूफानी रफ्तार ने तीन लोगों की सांसो को छिना,एक का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज,देखे पूरी रिपोर्ट।

0 404

- Advertisement -

*सुल्तानपुर जनपद से बड़ी खबर।

- Advertisement -


सुलतानपुर हाइवे पर थार वाहन की तूफानी रफ्तार ने तीन लोगों की सांसो को छिना,एक का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

चांदा कादीपुर मार्ग पर स्थित ग्राम ईशीपुर, तहसील व् थाना लम्भुआ के निकट थार वाहन ने से चार लोगों को कुचल दिया, जिनमें से तीन की घटना स्थल पर मौत हो गयी तथा एक व्यक्ति घायल हो गया जिसको जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जानकारी मिलते ही तत्काल जिलाधिकारी जसजीत कौर और पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा द्वारा सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति का जिला अस्पताल पहुंच कर हालचाल लिया और आनन फानन में घटना स्थल के लिए रवाना हो गए।

गौरतलब हो कि जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा द्वारा चांदा कादीपुर मार्ग पर स्थित ग्राम ईशीपुर, तहसील लम्भुआ के निकट हुई सड़क दुर्घटना में घायलों का जिला अस्पताल पहुंच कर हालचाल लिया गया तथा बेहतर उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। तत्पश्चात जिलाधिकारी द्वारा घटना स्थल का दौरा किया गया। ज्ञात हो कि आज पूर्वान्ह में चांदा कादीपुर रोड पर एक चार पहिया वाहन ने चार लोगों को कुचल दिया, जिनमें से तीन की घटना स्थल पर मौत हो गयी तथा एक घायल व्यक्ति को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जिलाधिकारी द्वारा घटना स्थल का दौरा किया गया। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को प्रशासन की ओर से हर सम्भव मदद दिलायी जायेगी।

अपडेट खबर

सुल्तानपुर-थार गाड़ी से सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदने का मामला। हादसे में तीन लोगों की हुई थी दर्दनाक मौत। पुलिस ने बरामद की थार जीप। घटना से थोड़ी दूर पर बरामद की थार जीप। थार चालक मौके से हुआ फरार। दोस्तपुर के अभिषेक यादव की बताई जा रही थार जीप। चांदा कोतवाली के ईशूपुर में आज सुबह हुआ था हादसा।