सुलतानपुर-निर्धन बच्चों की शिक्षा पर खर्च होगा मोदी केयर लिमिटेड से प्राप्त आय -मानसी श्रीवास्तवा।

0 82

- Advertisement -

निर्धन बच्चों की शिक्षा पर खर्च होगा मोदी केयर लिमिटेड से प्राप्त आय — मानसी श्रीवास्तवा

सुलतानपुर । मोदी केयर लिमिटेड के उत्पाद एक तरह के रॉयल्टी इनकम स्कीम की तरह है । खासकर कामकाजी महिलाओं के लिए यह बेहद प्रभावकारी है । गृहणी हो या कामकाजी महिलाएं मोदी केयर सबके लिए एक बेहतर रोजगार का जरिया है । यह बातें शहर के सिरवारा रोड पर स्थित केएनआईटी के वित्त एंव लेखाधिकारी मनोज श्रीवास्तव के आवास पर आयोजित ” मोदी केयर लिमिटेड के सामानों की उपयोगिता”  कार्यक्रम में मानसी श्रीवास्तवा ने कही ।
                श्रीमती मानसी श्रीवास्तवा ने ” मोदी केयर लिमिटेड के सामानों की उपयोगिता ” के संबंध में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये कहा कि
भारत में मौजूद पहली प्रसिद्ध भारतीय डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है। Modicare उत्पाद सूची बड़ी है और इसमें दैनिक उपयोग के कई उत्पाद शामिल हैं। उन्होंने कहाकि मोदीकेयर लिमिटेड एक भारतीय डायरेक्ट-सेलिंग कंपनी है ।  मोदीकेयर लिमिटेड पिछले कई वर्षों से भारत में तेजी से और बड़े पैमाने पर बढ़ रहा है। मोदीकेयर के सभी उत्पाद प्राकृतिक रूप से अनुकूल हैं। उत्पादों की गुणवत्ता उच्च है। सभी उत्पाद अंतरराष्ट्रीय मानकों के लिए बने हैं।                     
[श्रीमती श्रीवास्तवा ने कहाकि मोदी केयर लिमिटेड के सभी उत्पादों पर पूर्ण 100% संतुष्टि की गारंटी है और कीमत अधिक ऊंची नहीं है, यानी कि ” दाम में कम और काम में दम” है । उन्होंने कहा कि कोई भी इस उत्पाद को खरीद सकता है ।  Modicare Products की मूल्य सूची में, कंपनी के पास 20 से अधिक स्वास्थ्य और कल्याण Products हैं , जैसे वेल ऑल प्लांट प्रोटीन पाउडर, वेल फ्लैक्स ऑयल, वेल अमृत शक्ति और कई अन्य प्रोडक्ट मौजूद है । श्रीमती श्रीवास्तवा ने कहा की मोदी केयर लिमिटेड के प्रोडक्ट के बारे में आम जनता को जागरूक करने की आवश्यकता है। कार्यक्रम में मौजूद दर्जनों पुरूष और महिलाओं को संबोधित करते हुये कहा कि इस उद्यम से प्राप्त सभी आय का उपयोग निर्धन एंव बेसहारा बच्चों की शिक्षा पर खर्च किया जाएगा ।
           कार्यक्रम में महेश कसौंधन, विपिन पांडेय, श्रीमती कल्पना सिंह ,शकुंतला अग्रवाल, राधा गुप्ता, विनीता तिवारी, अंजना देवी, रामनरायन,मधुरानी ,सरिता गुप्ता, विकास कश्यप, रीमा सिंह अमेठी ,सुधा पांडेय , सीमा पाण्डेय, उषा और प्रेमलता सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे ।

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में आखिर क्यों चली गोली,दो ट्रामा सेंटर रेफर, क्या थी वजह,पुलिस अधीक्षक ने बताई वजह,देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर जनपद में आखिर क्यों चली गोली क्या थी वजह,पुलिस अधीक्षक ने बताई वजह।