सुलतानपुर-फौजी पति और ननद 12 साल बाद साबित हुए निर्दोष,कुंए में मिली थी विवाहिता की लाश का मामला।

0 126

- Advertisement -

फौजी पति व ननद 12 साल बाद साबित हुए निर्दोष

कुंए में मिली थी विवाहिता की लाश, दहेज के लिए हत्या का लगा था आरोप

- Advertisement -

(सुलतानपुर)विवाहिता की मौत मामले में आरोपी पति व ननद को एडीजे ने साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया। 12 साल पहले महिला की लाश कुंए में मिली थी।
घटना बल्दीराय थाने के सिधई भगत के पुरवा की है। शिवशंकर यादव निवासी पलिया चंदापुर मुसाफिरखाना ने चार मई को एफआईआर लिखायी थी कि उसकी बहन गायत्री की शादी 12 साल पहले संतोष यादव के साथ हुई थी। 24 अप्रैल को वह गायब हुई। लाश चार दिन बाद गांव के बाहर कुंए में मिली थी। आरोप था कि पति ससुराली जनों ने बाइक टीवी व दहेज के लिए हत्या कर दी। पुलिस ने विवेचना में ससुर छत्रपाल ,ननद गुड्डू की नामजद गलत पाई। विवेचक ने पति संतोष व ननद मायादेवी के विरुद्ध आरोप पत्र भेजा। अभियोजन ने आठ गवाह पेश किए। बचाव पक्ष के अधिवक्ता जीतेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि पत्नी के गायब होने की सूचना संतोष ने ही थाने पर दी थी। शव पर कोई चोट नही थी। आठ साल बच्चा न होने पर कोई उत्पीड़न नही किया गया। वह सीआरपीएफ में था। पत्नी साथ जाना चाहती थी ।जबकि बुजुर्ग पिता के पास रहने को पति कह रहा था। उसके पास पहले से बाइक थी। ननद माया देवी की शादी गायत्री की शादी से दस साल पहले 35 किलोमीटर दूर हुई थी। जज राजेश नरायण मणि त्रिपाठी ने सजा के लिए पर्याप्त साक्ष्य नही माना।

सुलतानपुर-स्कॉलर इंटरनेशनल स्कूल गुप्तारगंज में हुआ भब्य वार्षिकोत्सव,”खूब लड़ी मरदानी वह तो झाँसी वाली रानी थी” छोटे बच्चे के देश भक्तिगीत प्रस्तुति कर सबको किया ओतप्रोत

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


“खूब लड़ी मरदानी वह तो झाँसी वाली रानी थी” के छोटे बच्चे के गीत ने किया मंत्रमुग्ध, स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में हुआ कार्यक्रम।