सुलतानपुर-चाचा नेहरू इंटर कॉलेज में आज सोमवार को हुआ भब्य वार्षिकोत्सव का आयोजन,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 377

- Advertisement -

खबर सुलतानपुर जनपद के कूरेभार कस्बे में आयोजित वार्षिकोत्सव कार्यक्रम से है।

चाचा नेहरू इंटर कॉलेज में आज सोमवार को हुआ भब्य वार्षिकोत्सव का आयोजन

- Advertisement -


चाचा नेहरू इंटर कॉलेज में आज सोमवार को हुआ भब्य वार्षिकोत्सव का आयोजन

सुलतानपुर जनपद के कूरेभार कस्बे में स्थिति चाचा नेहरू इंटर कॉलेज में आज सोमवार को वार्षिकोत्सव कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुवात माँ सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित करते हुए भारत के प्रथम प्रधान मंत्री पण्डित जवाहर लाल नेहरू के चित्र पर प्रबंधक मिर्ज़ा अल्ताफ़ बेग द्वारा माल्यार्पण कार्यक्रम की शुरुआत की गई। इस दौरान छात्र छात्राओं द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम आकर्षण का केंद्र बना रहा। इस वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में क्षेत्र के तमाम स्कूलों के प्रिंसपल और प्रबंधक प्रधान ,बीडीसी समेत गणमान्य लोग उपस्थित रहे,आये हुए विशिष्ट अतिथियो को स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया गया।वही स्कूल के प्रबंधक मिर्ज़ा अल्ताफ़ बेग ने संबोधित करते हुए कहा कि यह विद्यालय शिक्षा के लिए बहुत अच्छा कार्य कर रहा है।अच्छे संस्कार युक्त शिक्षा से ही हमारे देश व समाज का भबिष्य उज्जवल होगा।
कार्यक्रम के दौरान स्कूलों के प्रिंसपल और प्रबंधक प्रधान ,बीडीसी शिक्षक शिक्षिकाएं, गणमान्य लोगो के साथ तमाम अभिभावक बच्चे उपस्थित रहे।
वही के.डी न्यूज़ यूपी के एडिटर इन चीफ से बात करते हुए प्रबंधक मिर्ज़ा अल्ताफ़ बेग ने जानकारी दी।

सुलतानपुर/कूरेभार- कृष्णा इंटर कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ विज्ञान प्रदर्शनी लगा कर मनाया गया धूमधाम से वार्षिकोत्सव।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


कृष्णा इंटर कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ विज्ञान प्रदर्शनी लगा कर मनाया गया धूमधाम से वार्षिकोत्सव।