सुल्तानपुर-महिला थानाध्यश चित्रा सिंह के द्वारा पति व पत्नी को सुलह करा कर कराई गयी विदाई।

0 120

- Advertisement -

डूबते परिवारों को मिल रहा हैं चित्रा सिंह का सहारा
महिला थाना प्रभारी चित्रा सिंह व महिला थाना के द्वारा परिवारों को आपस में टूटने से बचाने का कार्य जारी हैं
सुल्तानपुर। महिला थानाध्यश चित्रा सिंह के द्वारा आपसी विवादो में उलझे परिवारों को सहारा देने का कार्य किया जा रहा हैं। महिला थाना में आई प्रथम पक्ष करूढा पुत्री राम अभिलाख निवासी कमनगढ़ थाना कोतवाली देहात व द्वितीय पक्ष अजय पुत्र मनीराम थाना मुसाफिरखाना जनपद अमेठी। पति पत्नी पिछले 7 सालों से साथ में रह रहे हैं और जिनका एक 4 साल का बेटा हैं। पिछले कुछ महीनों से अजय अपनी पत्नी से अभद्र व्यवहार करता व गली गलौच करता हैं जिसके कारण पत्नी ने महिला थाने में अपने पति के खिलाफ नोटिस दे दी। महिला थाना में थाना प्रभारी चित्रा सिंह व ज़िला विधिक सेवा के पैरालीगल वॉलेंटियर सर्वेश कुमार सिंह के द्वारा पति व पत्नी को समझा के आपस में सुलह करा कर विदाई कराई गयी।
थाने में वही दूसरा मामला प्रकाश में आया की 5 बच्चों के पिता हारून पुत्र मोहम्मद रफीक जनपद अंबेडकर नगर का निवासी हैं और पत्नी राबिया के साथ शादी को 20 वर्ष हो चुके हैं। राबिया ने महिला थाने में अपने पति के खिलाफ नोटिस दिया की मेरा पति मुझे मारता व पिटता हैं और मुझे गली भी देता हैं मै अब अपने पति के साथ नहीं रहुगी।
महिला थाना प्रभारी चित्रा सिंह और पत्रकार सर्वेश कुमार सिंह के लगातार प्रयास करने पर दोनों में आपसी शमझौता हुआ। महिला थाना में दोनों पक्षों को थाने स्तर पर सुलह विदाई करायी गयी और ये भी कहा गया की पति पत्नी का अटुट रिश्ता होता हैं इसे तोड़ा नहीं जाता। महिला थानाध्यक्ष चित्रा सिंह ने सर्वेश कुमार सिंह का भी बहुत बहुत आभार व्यक्त किया।

21 साल बाद आये कोर्ट के फैसले पर आप पार्टी के संजय सिंह ने बीजेपी सरकार पर लगाया आरोप,इस सजा के खिलाफ उच्च न्यायालय में करेंगे अपील।

- Advertisement -

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल को सब्सक्राइब करें।


21 साल बाद संजय सिंह के खिलाफ आया बड़ा फैसला,इस सजा के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील करेंगे।