STF और कूरेभार पुलिस की संयुक्त कार्यवाही से लक्जरी बस और स्पोर्ट वाहन से मिली शराब की खेप,गैर प्रान्त को जा रही थी शराब।

0 172

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के तिराहे के पास प्रयागराज एसटीएफ और कूरेभार पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। जहां stf और पुलिस की संयुक्त टीम ने लग्जरी बस और उसके आगे चल रहे इको स्पोर्ट गाड़ी को पकड़ा हैं, जिसमे गैर प्रान्त को जा रही है अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद हुए।

- Advertisement -


पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के पास प्रयागराज STF और कूरेभार पुलिस को मिली सफलता,78 पेटीशराब बरामद।


,दरअसल इस बात की जानकारी stf को पहले से मिल रही थी कि इस रास्ते से लक्जरी वाहन से अंग्रेजी शराब की तस्करी लंबे समय से की जा रही है,इसी को ध्यान में रख कर टीम ने स्थानीय पुलिस से मिल कर मुखविर को सक्रिय कर दिया था और आज टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी।
बताते चलें कि आज दोपहर लगभग एक बजे कूरेभार पुलिस और प्रयागराज stf टीम को मुखबिर ने सूचना दी की पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से अयोध्या जा रही लक्जरी बस में अबैध शराब हैं, सूचना मिलते ही stf और कूरेभार की पुलिस टीम ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के मुजेश तिराहे पर घेराबंदी कर लक्जरी बस और यूको स्पोर्ट फोर विहलर को पकड़ लिया। जिसमे से 78 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई,बस चालक समेत 6 अभियुक्तों को stf प्रयागराज और पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम में कूरेभार के सब इंस्पेक्टर श्रीराम मिश्र,सिपाही अजीम, सिपाही सतीश यादव ने पकड़ने में अहम भूमिका निभाई। वही कूरेभार के थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के मुजेश तिराहे के पास आज दोपहर 12 बज कर 40 मिनट पर लक्जरी बस और इको स्पोर्ट फोर विहलर पकड़ी गई,जिसमे पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यह शराब चंडीगढ़ से बिहार को ले जाया जा रहा था,आगे की विधिक कार्यवाही शुरू है।

आवारा सांडों से मिलेगी निजात,परीक्षण हुआ सफल,अब गाय बछिया ही देगी,देखे CVO ने दी जानकारी,सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


परीक्षण हुआ सफल,अब गाय बछिया ही देगी,इस बात की CVO ने दी जानकारी,देखे रिपोर्ट।