सुल्तानपुर-चककारी भीट में दो दिवसीय सालाना उर्स का समापन

0 106

- Advertisement -

चककारी भीट में दो दिवसीय सालाना उर्स का समापन

कव्वालों की टीम ने बांधा समां

- Advertisement -

सुल्तानपुर-बल्दीराय तहसील क्षेत्र के चक कारी भीट गांव में बाबा जुडई शहीद की मजार पर दो दिवसीय सालाना उर्स के अंतिम दिन उर्स का समापन कर दिया गया। दूर-दराज से आए अकीदतमंदों ने दरगाह पर चादरपोशी कर क्षेत्र की खुशहाली के लिए दुआएं मांगी। बाबा जुडई शहीद की दरगाह पर दो दिवसीय सलाना उर्स बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया।बृहस्पतिवार को जश्ने ईद मिलादुन्नबी जलसा में लोगों ने बड़ी संख्या में शिरकत की। जलसे के पहले दिन सुबह ग़ुस्ल,कुरआन ख्वानी,लँगरेआम और रात्रि में जश्ने ईद मिलादुन्नबी (तकरीर) का प्रोग्राम किया गया।मौलाना तालिब रजा व हाफिज अमरील रजा ने जलसे की शुरुआत तिलावते कुरान शरीफ़ से की।जिसमें क्षेत्रवासियों सहित दूर-दराज से आए अकीदतमंदों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं,दिनभर लोगों का दरगाह पर चादरपोशी करने का क्रम जारी रहा। साथ ही मौलाना अमानुल हक देहलवी ने देश की खुशहाली और तरक्की के लिए दुआ कराई। उधर,रात्रि में दरगाह पर कव्वाली के प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें बाहर से आए कव्वालों की टीम ने सूफियाना कलाम पेश कर महफिले समा को बांध दिया।इस मौके पर वसीम अहमद,सफीक अहमद,आदिल खान,इमरान,हाजिम,शारूख,मोहम्मद ज़ैद,कमर अंसारी,वकील अहमद व टीपू अंसारी आदि लोग मौजूद रहे।

जब डीएम रवीश गुप्ता ने फोन पर कहा कि तो खराब हो जाएगा,बताओ मेरा हास्पिटल नही चल पा रहा है,तुम्हारी संस्था ने पैसा लिया है चाहे जैसे भी ठीक कर के दो,हुआ वीडियो वायरल,देखे क्या था पूरा मामला।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


महिला अस्पताल में पहुंचे डीएम रवीश गुप्ता ने फोन पर लगाई फटकार, कहा तो खराब हो जाएगा, मेरा हास्पिटल नही चल पा रहा है’और वीडियो हो गया वायरल।